blogid : 319 postid : 1290559

ऐश्वर्या के नाम पर बनी है 17 हजार वेबसाइट्स, सलमान से पहले इस मॉडल को किया डेट

Posted On: 1 Nov, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2834 Posts

670 Comments

सलमान से परेशान हो चुकीं ऐश को विवेक का साथ अच्छा लगता था। दोनों ने फिल्म ‘क्यों हो गया न’ में साथ काम किया. ऐश के 30वें जन्मदिन पर विवेक ने उन्हें 30 गिफ्ट भी दिए थे. जल्द ही ये कपल अलग हो गया हालांकि ऐश ने खुल कर कभी नहीं कहा कि वे विवेक के साथ रिश्ते में हैं.
अभिषेक की हुईं ऐश
ऐश और अभिषेक ने फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ न कहो, गुरू और उमराव जान में साथ काम किया. माना जाता है कि उमराव जान में काम करते वक्त ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और टोरांटो में गुरू के प्रेमियर के बाद अभिषेक ने ऐश को प्रपोज किया और दोनों ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी कर ली…Next
Read More:

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का कौन कायल नहीं हैं. दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार ऐश को देखते ही किसी को भी प्यार हो सकता है. ऐश ने अपना जलवा केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी दिखाया है. ऐश के अफेयर के किस्से से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनके जीवन के कुछ पहुलओं के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आइए जानते हैं, डॉक्टर बनते बनते ऐश कैसे बन गई एक्ट्रेस?


Ash cover


डॉक्टर बनना चाहती थी ऐश


aishwarya 12

ऐश्वर्या राय बच्चन एक एक्ट्रेस नहीं बल्कि मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती थीं. उनका पसंदीदा सब्जेक्ट जूलॉजी था, लेकिन मॉडलिंग का मौका मिलने के बाद ऐश का धीरे-धीरे जूलॉजी से नाता टूट गया. ऐश जब 9वीं क्लास में पढ़ती थीं, तभी से उनके पास मॉडलिंग के कई ऑफर आया करते थे.


पेंसिल का किया था एड


ash add

ऐश्वर्या राय का पहला टीवी कमर्शियल कैमलिन पेंसिल के लिए था. उस वक्त वो नौवीं क्लास में पढ़ती थीं. स्टार बनने से पहले ऐश्वर्या ने एक टीवी सीरियल की डबिंग के लिए ऑडिशन दिया था. लेकिन उस ऑडिशन में ऐश रिजेक्ट हो गई थीं. 17 साल की उम्र में ऐश्वर्या ने फोर्ड प्रतियोगिता जीती थी.


इन फिल्मों के ऑफर को ठुकराया


ASH2

ऐश्वर्या राय को ब्रैड पिट के साथ ‘ट्रॉय’ फिल्म करने का मौका मिला था, लेकिन ऐश ने मना कर दिया था. साथ ही उन्हें शाहरुख के साथ करण जौहर की मशहूर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना के किरदार का भी ऑफर आया था लेकिन उन्होंने नहीं किया. साथ ही मुन्ना भाई एमबीबीएस भी उन्होंने ठुकरा दी थी.


Read: कभी चपरासी ने धक्के मारकर निकाला था बाहर, आज अरबों में खेल रहा है ये स्टार


ऐश्वर्या राय पर 17 हजार वेबसाइट्स बनी है


cannes Ash

ऐश को अब तक चुनी गईं मिस वर्ल्ड में वोटिंग के आधार पर दो बार (2000, 2010) सबसे ज्यादा खूबसूरत घोषित किया गया है. दुनिया भर में उनके चाहने वालों ने ऐश्वर्या के लिए खास 17,000 इंटरनेट साइट बना रखी है. उनकी गिनती दुनिया के सबसे खूबसूरत महिलाओं में की जाती है.


इस मॉडल को किया डेट


Aishwarya-Rai-Ex-boyfriend


कॅरियर के शुरुआती दौर में ऐश्वर्या राय की जिंदगी में उस वक्त के मशहूर मॉडल राजीव मूलचंदानी प्यार बनकर आए थे. राजीव उस वक्त बेहद फेमस हुआ करते थे, मॉडलिंग करते हुए ऐश्वर्या की मुलाकात राजीव से हुई. कहा जाता है की दोनों में प्यार हुआ, लेकिन खबरों के मुताबिक जब ऐश्वर्या को बॉलीवुड में कामयाबी मिली तो वो राजीव से अलग हो गईं.


सलमान से सालों तक रहा रिश्ता


salman aish11

सलमान खान और ऐश की लव- स्टोरी बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव- स्टोरिज में से एक है. दोनों काफी समय तक साथ रहे थे. 1999 से डेटिंग शुरू की थी 2002 के मार्च महीने में सलमान-ऐश अलग हो गए. कहा जाता है कि सलमान ऐश के सेट पर पहुंच जाते थे और उनपर नजर रखते थे. सलमान ने अपने दोस्त शाहरुख की फिल्म ‘चलत-चलते’ की शूटिंग के दौरान हंगामा किया, जिस वजह से ऐश ने उनसे दूरियां बना ली.


विवेक के साथ आईं ऐश


ash vivek

सलमान से परेशान हो चुकीं ऐश को विवेक का साथ अच्छा लगता था. दोनों ने फिल्म ‘क्यों हो गया न’ में साथ काम किया. ऐश के 30वें जन्मदिन पर विवेक ने उन्हें 30 गिफ्ट भी दिए थे. जल्द ही ये कपल अलग हो गया. हालांकि ऐश ने खुल कर कभी नहीं कहा कि वे विवेक के साथ रिश्ते में हैं.


अभिषेक की हुईं ऐश


aish abhi

ऐश और अभिषेक ने फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ न कहो, गुरू और उमराव जान में साथ काम किया. माना जाता है कि उमराव जान में काम करते वक्त ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और टोरांटो में गुरू के प्रेमियर के बाद अभिषेक ने ऐश को प्रपोज किया और दोनों ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी कर ली.


35 मिलियन डॉलर की हैं मालिकन


aishwaryar

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय के पास पैसे की कोई कमी नहीं है. ऐश बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. उनकी विज्ञापन की फीस बहुत ज्यादा है. वो करीब 35 मिलियन डॉलर की मालिकन हैं…Next


Read More:

करीब डेढ़ अरब की मालकिन हैं दीपिका, जानेंं बॉलीवुड में किस अभिनेत्री के पास है सबसे ज्यादा दौलत

इतने बैंक बैलेंस के मालिक हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, दे रहे हैं बड़े अरबपतियों को टक्कर

बिना फिल्म किए ऐसे 100 करोड़ कमाता है ये एक्टर, प्यार को पाने के लिए किया 9 साल इंतजार

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग