blogid : 319 postid : 1397241

अजय देवगन की 100वीं फिल्‍म रिकॉर्ड रचने को तैयार, 30 साल पूरे होने पर काजोल ने सोशल मीडिया पर लिख दी यह बात

Posted On: 19 Nov, 2019 Bollywood में

Rizwan Noor Khan

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2763 Posts

670 Comments

सुपरस्‍टार अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्‍म तन्‍हाजी द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में हैं। पीरियड ड्रामा यह फिल्‍म रिकॉर्ड रचने के लिए तैयार है। अजय देवगन के करियर की यह फिल्‍म माइलस्‍टोन साबित हो सकती है। फिल्‍म का ट्रेलर 19 नवंबर को लांच होते ही वायरल हो गया है। देखते ही देखते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। ट्रेलर में जबदरस्‍त एक्‍शन और युद्ध के भव्‍य सीन दिखाई गए हैं।

 

 

Image

 

 

पहली फिल्‍म में पार्टनर बनीं मधु और 100वीं में काजोल
फूल और कांटे फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अजय देवगन की पहली फिल्‍म में उनकी पार्टनर अभिनेत्री मधु थीं। अजय देवगन अपनी पहली ही फिल्‍म से लोकप्रिय हो गए थे। इस फिल्‍म में उनकी दो बाइक पर आईकॉनिक एंट्री कराई गई थी, जो बाद में भी वह कई फिल्‍मों करते दिखाई दिए। इस रोमांटिक फिल्‍म में वह कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट की भूमिका में दिखाई दिए थे।

 

 

Image result for phul aur kaante

 

 

 

तन्‍हाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर वायरल
अजय देवगन ने 19 नंवबर को अपनी अपकमिंग फिल्‍म तन्‍हाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह उनके करियर की 100वीं फिल्‍म है। इससे पहले वह जिगर, दिलवाले, दिलजले, इतिहास, हम दिल दे चुके सनम, इश्‍क विश्‍क, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, राजनीति, वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई, गोलमाल, सिंहम, शिवॉय समेत 99 फिल्‍में कर चुके हैं। इनमें से ज्‍यादातर फिल्‍में सुपरहिट रही हैं। अब वह 100वीं फिल्‍म तन्‍हाजी में मराठा वारियर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

 

 

 

काजोल ने इमोशनल मैसेज लिखा
वाइफ काजोल ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने और 100वीं फिल्‍म करने पर अजय देवगन को बधाई दी है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए अजय देवगन का करियर और उनकी फिल्‍मों फूल और कांटे, जख्‍म, गोलमाल और शिवॉय को याद किया है। अजय देवगन को शाहरुख खान समेत कई दिग्‍गज हस्तियों ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने और 100वीं फिल्‍म तन्‍हाजी के लिए शुभकामनाएं और बधाई संदेश भेजे हैं।

 

 

 

 

पहली फिल्‍म में रोमांस किया और 100वीं में युद्ध करेंगे
अजय देवगन ने अपनी पहली फिल्‍म फूल और कांटे में कॉलेज गोइंग यूथ की भूमिका निभाई थी। कॉलेज रोमांस और लव मैरिज को केंद्र में रखकर रची गई इस फिल्‍म में वह रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए थे। जबकि, अजय देवगन अपनी 100वीं फिल्‍म तन्‍हाजी में एक मराठा वॉरियर की भूमिका में होंगे जो मुगल सेना से युद्ध करते दिखाई देंगे। इस फिल्‍म में काजोल अजय देवगन की पत्‍नी का रोल प्‍ले कर रही हैं। जबकि, सैफ अली खान मुगल एंपरर की भूमिका में दिखाई देंगे।…Next

 

 

Read More:

अस्‍पताल में भर्ती लता मंगेशकर की तबियत में सुधार, यहां सुनिये संघर्ष करने की प्रेरणा देने वाले दीदी के 5 गाने

केबीसी का वो सवाल जिसका उत्‍तर एक्‍सपर्ट भी नहीं दे पाए, कंटेस्‍टेंट को क्विट करना पड़ा गेम

अमिताभ बच्‍चन ने पूछा केबीसी के इतिहास का सबसे कठिन सवाल, कंटेस्‍टेंट को लेनी पड़ीं एक साथ तीन लाइफ लाइन

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग