blogid : 319 postid : 1301758

काजोल से पहले इस अभिनेत्री पर आया था अजय का दिल, 4 साल तक रहे रिश्ते में

Posted On: 23 Dec, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

फिल्मी गलियारों में जहां एक ओर शादीशुदा रिश्तों के टूटने की खबरें आती रहती हैं, वहीं काजोल और अजय की जोड़ी पिछले 17 सालों से अटूट है. काजोल और अजय ने भले ही एक-दूसरे को अपना हमसफर चुन लिया हो, लेकिन अजय का दिल काजोल से पहले इस अभिनेत्री के लिए भी धड़का था.


coverrrr


पहली फिल्म से छाए अजय


phool


एक्शन फिल्म ‘फूल और कांटे’ के जरिये अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर चुके थे और अपने अलग अंदाज़ से लोगों के दिलों पर छा गए थे. उनका स्टाइल और उनके बोलने के अंदाज ने बॉलीवुड को एक अलग और खास हीरो दिया था.


कपूर खानदान की बेटी से हुआ इश्क


ajay-devgan-and-karishma


जहां एक तरफ लोग अजय देवगन के एक्शन के दीवाने हो गए थेंं, उस दौरान अजय का दिल कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्मा के लिए धड़कता था. करिश्मा और अजय की पहली फिल्म ‘जिगर’ थी. इस फिल्म में दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया और यहींं से दोनों करीब आए.


करिश्मा थी हिट एक्ट्रेस


ajay-k


जहां एक तरफ अजय अभी सफलता की तलाश में थेंं, वहीं करिश्मा उस दौर की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी थींं. दोनों ने कई फिल्में साथ में की. दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा और कहा जाता है कि दोनों कई साल तक रिश्ते में रहे.


रवीना को छोड़ा करिश्मा के लिए


Ajay_and_Raveena


90 के दशक में अजय देवगन और करिश्मा सबसे हॉट जोड़ियों में से एक थे, दोनों ने एक साथ 5 फिल्मों में काम किया. खबरों की मानें तो देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया था. उस दौर की फिल्मी मैग्जीन में छपी खबरों के मुताबिक जब करिश्मा अजय की जिंदगी में आईं तो उस वक्त रवीना को अजय डेट कर रहे थेंं, लेकिन करिश्मा के प्यार में गिरफ्तार अजय ने रवीना को छोड़ दिया.


Read: पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने



ajay01


करिश्मा और अजय करीब चार साल तक रिश्ते में रहे. दोनों 1992 से लेकर 1995 तक एक साथ रहे, लेकिन अचानक ये रिश्ता खत्म हो गया. ये रिश्ता अचानक क्यों टूटा, इसकी वजह साफ नहीं है.


किसी और से था अफेयर ?


love


ऐसा कहा जाता है कि एक बार जब अजय बाहर शूटिंग के लिए गए उस दौरान दोनों में अनबन हुई थी और वजह थी कोई दूसरी लड़की. करिश्मा को शक था कि अजय उनके अलावा किसी और को डेट कर रहे हैं और इसी वजह से दोनों अलग हो गए.


काजोल से हुआ प्यार


kajol ajay


अजय ने जल्द ही खुद को करिश्मा से अलग कर लिया औऱ उनका नाम मशहूर एक्ट्रेस काजोल से जुड़ने लगा. काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया की फिल्म ‘हलचल’ की सेट पर दोनों करीब आए और बाद में उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया…Next

Read More:

बॉलीवुड के शहंशाह दे चुके हैं मौत को मात, पैसों के लिए किया था ये मशहूर शो

सत्ता के लिए इस राजनेता ने छोड़ा सोनाली बेंद्रे को, अधूरी रह गई इनकी प्रेम कहानी

दिवाली पर जब आमने सामने आए शाहरुख-अक्षय और अजय

बॉलीवुड के शहंशाह दे चुके हैं मौत को मात, पैसों के लिए किया था ये मशहूर शो

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग