blogid : 319 postid : 1239248

अपने से 27 साल बड़ी इस महिला राजनेता से अक्षय करते थे प्यार, करना चाहते थे डेट

Posted On: 2 Sep, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

बॉलीवुड में लोग अक्सर जात पात, उम्र को पीछे रखकर एक दूसरे से प्यार करते हैं. यहां पर प्यार की अपनी एक अलग परिभाषा है, किसी को बहुत बार प्यार होता है, तो कोई आज भी प्यार की तलाश में भटक रहा है. इसी कतार में है अपने अलग ही अंदाज की एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अक्षय खन्ना, जिन्हें अपनी से 27 साल बड़ी एक पूर्व एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार हो गया था और वो उन्हें डेट करना चाहते थे.


कैसा रहा बॉलीवुड का सफर


aks02



अक्षय खन्ना ने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म को उनके पिता विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली. लकिन उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे थे.


फिल्म बॉर्डर ने बदली किस्मत


akshaye_khanna__border



अक्षय की किस्मत तक करवट ली जब उन्हें मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर में नजर आये. इस फिल्म में उन्होंने भारतीय फौजी की भूमिका निभाई थी, जिसे लोगों ने पंसद किया था. इस फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें फिल्मफेयर के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नामंकन भी मिला था.


नेगटिव किरदार को निभाया बखूबी


akshye


फिल्म ‘हमराज’ में अक्षय ने नेगटिव किरदार को बहुत बेहतर तरीके से निभाया. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर में नेगटिव रोल निबाने के लिए नामंकन भी मिला था. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रेस’ में सैफ के भाई की दमदार भूमिका निभाई थी जिसे लोगों ने खूब पसंंद किया. हाल ही में उन्होंंने फिल्म ‘डिशूम’ में नेगटिव रोल निभाया था.


Read: सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस


प्यार पर कम भरोसा करते हैं अक्षय


khanna-


अक्षय 41 साल के हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. अक्षय शादी में विश्वास नहीं रखते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था की, ‘में लिव इन रिलेशनशिप में ज्यादा यकीन करता हूं क्योंकि मुझे लगता है की दो लोगों को एक साथ रहने के लिए किसी डॉक्यूमेंट की ज़रूरत नहीं होती है’.


कई अभिनेत्रीयों से जुड़े नाम


Akshaye-Khanna


अक्षय ने भले ही अभी तक शादी नहीं की लेकिन उनके अफेयर्स कई हुए. अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की कई गर्लफ्रेंड्स को डेट किया है. उनका नाम पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना के साथ जुड़ चूका है, लेकिन उन्होंने कभी खुलकर किसी के बारे में बात नहीं की.


अपने से 27 साल बड़ी राजनेता को करना चाहते थे डेट


kkshaye


अक्षय ने ‘सिमी गरेवाल’ के चैट शो में खुलासा किया था कि वो अपने से 27 साल बड़ी जयललिता जो फिलहाल तमिलनाडु राज्य की मुख्‍यमंत्री हैं उन्हें हमेशा से डेट करना चाहते थे. उन्होंने कहा था की “उनके बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो मुझे उनकी तरफ आकर्षित करता है’…Next



Read More:

पहले बांधी राखी फिर उसी से कर ली शादी इस अभिनेत्री ने

अपनी पहली फिल्म से पहले 100 बार रिजेक्ट हो चुके हैं ये एक्टर, बॉलीवुड में पूरे किए 13 साल

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी’

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग