blogid : 319 postid : 1319284

कभी चॉकलेटी हीरो जैसे दिखते थे बाहुबली के ‘भल्लादेव’, अब बदल गया है लुक

Posted On: 16 Mar, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

‘बाहुबली’ भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे चर्चित फिल्‍मों में से एक है, सालों के इंतजार के बाद आखिरकार इस फिल्म के दूसरे हिस्से का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. ‘बाहुबली 2’ में लोग मुख्य किरदार के अलावा ‘भल्लादेव’ ऊर्फ राणा दग्गुबाती को भी बेहद पंसंद करते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनकी छवि बेहद अलग है. ‘बाहुबली-2’ में उनका लुक उनकी असल जिंदगी से बिल्कुल मेल नहीं खाती और वो भल्लादेव बनने से पहले बेहद सरल दिखते थे.


cover ranan



राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू दग्‍गुबती मशहूर फिल्‍म प्रोड्यूसर हैं, साल 2010 में एक्‍टिंग डेब्‍यू करने वाले राणा दग्गुबाती कभी चॉकलेटी चेहरे वाले एक्टर के तौर पर जाने जाते थे. ऐसे मे जाहिर है उन्हें बाहुबली के लिए सालों तक मेहनत करनी पड़ी थी.


ranna9


साल 2012 में रिलीज तेलुगू फिल्‍म ‘लीडर’ से उन्‍होंने डेब्‍यू किया था, इस फिल्म में उनके काम को बेहद सराहा गया था और इसके लिए उन्हें बेस्‍ट डेब्‍यू का फिल्‍मफेयर (साउथ) भी मिला था. साउथ की फिल्मों में राणा एक जाना माना चेहरा हैं.


ranaaa



साल 2011 में राणा ने फिल्‍म ‘दम मारो दम’ से हिंदी फिल्‍मों में एंट्री मारी, जिसमें अभिषेक और बिपाशा थे. उसमें राणा बिपाशा के साथ रोमांस करते हुए देखे जा सकते हैं. इस फिल्म का गाना ‘टी एमो’ काफी मशहूर हुआ था, इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्‍ट डेब्‍यू का जी सिने अवॉर्ड्स मिला था.


rana



राणा दग्गुबाती ने अभी तक कुल पांच हिंदी फिल्‍मों में काम किया है. वह अक्षय कुमार के साथ ‘बेबी’ में भी नजर आ चुके हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘द गाजी अटैक’ में भी उनके काम को लोगों ने पसंद किया था.




rana1



राणा दग्गुबाती केवल एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक सफल प्रोड्यूसर भी हैं. साथ ही में उन्हें विजुअल इफेक्‍ट को-ऑरडिनेटर और फोटोग्राफी का भी शौक है, जिसे वो मन लगाकर करते हैं.



rana3_


‘बाहुबली 2’ के लिए राणा ने अपने लुक को और दमदार किया है. राणा ने अपनी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे देखकर उन्हें चाहने वाले बेहद खुश हुए थे. एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द कंक्लूजन’ उर्फ ‘बाहुबली 2’, 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. अब कुछ महीने बाद सबको पता चल जाएगा कि कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?…Next



Read More:

‘बाहुबली’ की इस एक्ट्रेस ने 16 साल में किया था डेब्यू, विराट कोहली के साथ कर चुकी हैं काम

बाहुबली-2 की जबरदस्त तैयारी, एक्टर ने बनाई है स्टनिंग बॉडी

पूरी दुनिया में केवल ये 3 लोग जानते है ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’

‘बाहुबली’ की इस एक्ट्रेस ने 16 साल में किया था डेब्यू, विराट कोहली के साथ कर चुकी हैं काम
बाहुबली-2 की जबरदस्त तैयारी, एक्टर ने बनाई है स्टनिंग बॉडी
पूरी दुनिया में केवल ये 3 लोग जानते है ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग