blogid : 319 postid : 2787

मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट करेंगे आरुषि के खूनी की तलाश !!

Posted On: 7 Oct, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2767 Posts

670 Comments

talaashजेसिका हत्याकांड हो या शूटआउट एट लोखण्डवाला या फिर कोई और फिल्म, बॉलिवुड निर्माता-निर्देशकों का सत्य घटनाओं पर फिल्म बनाने का शगल किसी से छिपा नहीं है. यह बात तो सभी सिने प्रशंसकों को पता है कि जल्द ही मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी नई फिल्म तलाश लेकर आने वाले हैं.


जैसा कि हर बार होता है आमिर खान के फिल्मों की कहानी रिलीज होने तक एक मिस्ट्री ही रहती है वैसे ही तलाश की कहानी भी अभी तक एक रहस्य ही बनी हुई है.


लेकिन सूत्रों की मानें तो शायद तलाश आरुषी-हेमराज डबल मर्डर केस पर आधारित है. हालांकि इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिली है लेकिन आमिर खान की फिल्म तलाश आरुषी तलवार से प्रभावित हो सकती है.


इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं और इस फिल्म में करीना कपूर, आमिर खान के साथ रानी मुखर्जी भी नजर आएंगी.


फिल्म से जुड़े सूत्रों का यह भी कहना है कि फिल्म के निर्माण के दौरान रीमा औरा आमिर ने यूपी पुलिस और सीबीआई के कार्यों और उनकी भूमिका के साथ केस से संबंधित जांच-पड़ताल का भी अध्ययन किया था.


उल्लेखनीय है कि 16 मई, 2008 को 14 वर्षीय आरुषि नोएडा स्थित अपने घर में मृत पाई गई थी. आरुषी के अलावा उनके नौकर हेमराज का मृत शरीर भी पुलिस को छत पर मिला था.

Read – मिलके भी ना मिले हम: बॉलिवुड की अधूरी प्रेम कहानियां


आरुषि के पिता राजेश तलवार और मां नूपुर पर दोनों को ही इस डबल मर्डर केस का दोषी ठहराया गया था. सूत्रों की मानें तो आमिर और रीमा शुरूआती समय से ही इस केस पर नजर रख रहे थे और समय-समय पर पत्रकारों से केस की जानकारी भी ले रहे थे.


असल में आमिर जानना चाहते थे कि आरुषि मर्डर केस को सीबीआई को क्यों सौंपा गया और पुलिस की जांच-पड़ताल में क्या कमियां थीं?


हालांकि फिल्म प्रवक्ताओं ने अभी कुछ भी कहने से इंकार किया है लेकिन यह भी सही है कि फिल्मी सूत्र ज्यादातर सही होते थे.


तलाश फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर, आमिर खान ने संयुक्त रूप से किया है और यह 30 नवंबर को रिलीज होगी.


Read – शर्टलेस सैफ को देखा और फिदा हो गई बेबो



Tags:  bollywood blog, hindi news, bollywood gossip, bollywood in hindi, kareena kapoor, rani mukherjee, amir khan, new bollywood movies, रानी मुखर्जी, करीना कपूर


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग