blogid : 319 postid : 2363

मिस्टर परफेक्टनिस्ट का एक और जलवा

Posted On: 4 May, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2834 Posts

670 Comments

आमिर खान जो भी करते हैं वह हमेशा हिट साबित होता है. अपने काम में वह पूरी लगन लगा देते हैं. इस बार भी आमिर खान ने अपनी मेहनत से अपने प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन चीज तैयार की है. इस बार आमिर खान ने अपने परफेक्टनिस्ट जादू से एक टीवी शो को दर्शकों के लिए तैयार किया है.


satyamevआमिर खान के साथ ही टीवी पर बॉलिवुड के तीनों खान अपनी छाप छोड़ेंगे. इससे पहले शाहरुख खान और सलमान खान ने विभिन्न अलग-अलग टीवी शो से छोटे पर्दे पर अपने जलवे बिखेरे हैं और अब नंबर है आमिर खान का. अपने परफेक्टनिस्ट जादू को बरकरार रखते हुए आमिर खान ने इस शो में भी अपना सारा जादू डालने की कोशिश की है. “सत्यमेव जयते” के नाम से आने वाला यह रियलिटी शो स्टार प्लस और दूरदर्शन दोनों ही चैनलों पर एक साथ प्रसारित होगा. यह पहली बार होगा जब कोई शो दूरदर्शन और निजी चैनल दोनों पर एक साथ दिखाया जाएगा.


और इस कार्यक्रम के लिए आमिर खान पिछले दो साल से मेहनत कर रहे थे. आमिर इस कार्यक्रम के जरिए आम लोगों के पास पहुंचना चाहते हैं और यही वजह है कि वह शो को लेकर बेहद रोमांचित होने के साथ इस शो की कोई भी बात लीक करने से बच रहे हैं. यह शो 06 मई से टीवी पर देखा जा सकेगा.


सुबह के समय बिना प्राइम टाइम के इस शो को दिखाने के पीछे आमिर खान का तर्क भी बड़ा वाजिब है. दरअसल आमिर खान नहीं चाहते थे कि यह शो सास-बहू वाले समय पर आए और इसीलिए उन्होंने रविवार सुबह का समय चुना ताकि अधिक से अधिक लोग इस शो का आनंद ले सकें. अगर आपको याद हो तो टीवी इतिहास के सबसे हिट शो महाभारत और रामायण भी दिन के समय ही टीवी पर आते थे. और तो और बच्चों का सुपरहीरो शक्तिमान भी रविवार दोपहर 12 बजे ही आता था. इस लिहाज से देखा जाए तो आमिर खान ने अपने लिए एक बेहतरीन समय चुना है. देखते हैं 6 मई से रविवार के समय लोग घरों में बैठकर आमिर खान को टीवी चैनलों पर देखना पसंद करते हैं या नहीं.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग