blogid : 319 postid : 662272

इस बार भी किस्मत ने किया नामंजूर अमिताभ-रेखा का मिलन

Posted On: 5 Dec, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2043 Posts

669 Comments

कैसी किस्मत है अमिताभ और रेखा की ?. जब भी दोनों एक-दूसरे के करीब आने की कोशिश करते हैं तो बदले में दूरियां ही नसीब होती हैं. कुछ समय पहले तक चर्चा थी कि अमिताभ बच्चन और रेखा एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘वेलकम बैक’ में अमिताभ और रेखा के एक साथ अभिनय किए जाने की पूरी उम्मीद थी पर लगता है इस बार भी किस्मत को यह मंजूर नहीं था.


rekha-and-amitabhकेवल किस्मत को ही अमिताभ-रेखा के ना मिलने का दोष नहीं दिया जा सकता है. फिल्म ‘वेलकम बैक’ में अमिताभ बच्चन ने डॉन का किरदार निभाने से मना कर दिया था और रेखा, अमिताभ के साथ काम करने को लेकर कुछ कहने के लिए तैयार नहीं थी. वैसे फिल्म ‘वेलकम बैक’ के निर्देशक अनीस बाज्मी का कहना है कि उन्होंने कभी भी रेखा को फिल्म ऑफर ही नहीं की थी और फिल्म मेकर्स इस फिल्म में अमिताभ के साथ अभिनय करने के लिए डिंपल को अप्रोच कर रहे थे. पहले ऐसी अफवाहें भी थीं कि डिंपल को ये रोल ऑफर किया गया है और सनी देओल को उनके अपोजिट कास्ट किया जाएगा.

बीस साल बाद भी याद हैं वो लम्हें


फिल्म ‘वेलकम बैक’ के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और उनके सहयोगी बिग बी को डॉन के किरदार के लिए मनाने में लगे हुए हैं. हालांकि डिंपल कपाड़ियां ने भी अभी फिल्म साइन नहीं की है और अगर बिग बी नहीं मानते हैं तो नसीरुद्दीन शाह के नाम पर भी विचार किया जा रहा है. अपनी फिल्म वॉट द फिश के प्रमोशन के दौरान डिंपल ने इस बारे में बताया था कि उन्हें अनीस बाज्मी ने फिल्म ‘वेलकम बैक’ ऑफर की थी पर उन्होंने क्या निर्णय लिया है इस बारे में फिल्म के निर्देशक ऑफिशियल अनाउंसमेंट करें तो ज्यादा बेहतर रहेगा. अब तो यह मानना ही पड़ेगा कि किस्मत को भी अमिताभ-रेखा का मिलन नामजूंर है।


क्या है जिंदगी का सबसे बड़ा दुख ?

आखिरकार रानी मुखर्जी ने कर ली सगाई !!


amitabh bachchan and rekha

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग