blogid : 319 postid : 633389

पाकिस्तान से भारत तक का संघर्ष दिखाएंगे अमिताभ

Posted On: 25 Oct, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2848 Posts

670 Comments

अमिताभ बच्चन के अभिनय के करोड़ो लोग कायल हैं. जब उनके चाहने वालों से पूछा जाता है कि आपको अमिताभ बच्चन के अभिनय में सबसे बेहतरीन बात क्या लगती है? तो उनका यही जवाब होता है कि वो अपनी हर फिल्म में एक नया किरदार निभाने की कोशिश करते हैं और यही बात उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाती है.


Amitabh Bachchan Upcoming Movies

इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. बॉलीवुड के निर्देशक सुभाष घई, सरबजीत के किरदार को रूपहले पर्दे पर उतारने जा रहे हैं. मतलब सुभाष घई सरबजीत के संघर्ष को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें सरबजीत का किरदार अमिताभ बच्चन निभाएंगे. उल्लेखनीय है कि सरबजीत सिंह पाकिस्तान की जेल में 22 वर्ष तक बंद रहे और इस वर्ष यानि 2013 में उनकी जेल में ही मौत हो गई थी.

एक बार मर्जी दूसरी बार मजबूरी है आइटम नंबर


amitabh bachchan upcoming movieबॉलीवुड सूत्रों के अनुसार सुभाष घई ने कहा कि ‘मैंने अमिताभ बच्चन को फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने को दी है और उन्हें यह स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है. जब इस फिल्म के बारे में सब कुछ तय हो जाएगा तब हम इसकी घोषणा कर देंगे’.


Subhash Ghai Upcoming Movie

बॉलीवुड के कुछ सूत्रों का कहना है कि इन दिनों सुभाष घई, सरबजीत के घरवालों से उनके बारे में बातचीत कर रहे हैं. क्योंकि सरबजीत को आधार बनाकर बन रही फिल्म में सुभाष घई, सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका भी दिखाना चाहते हैं कि कैसे दलबीर कौर ने अपने भाई को पाकिस्तान की जेल से भारत लाने के लिए संघर्ष किया. इस बात की पूरी उम्मीद है कि फिल्म में दलबीर कौर का किरदार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा निभाएंगी और फिल्म का निर्देशन ईश्वर सिंह मुंचाल कर सकते हैं.


क्या लड़की की किस्मत बदल सकती है आपकी तकदीर

एक ख्वाहिश जिसे चाहकर भी पूरा ना कर पाए

जब प्यार की जंग में खामोशी जीत गई


amitabh bachchan upcoming movies





Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग