blogid : 319 postid : 596669

नौ साल पहले देखे सपने को पूरा किया !!

Posted On: 9 Sep, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2721 Posts

670 Comments

नौ साल पहले इन्होंने एक सपना देखा था पर उस सपने को पूरा करने के लिए इतनी कोशिशें करनी पड़ीं कि नौ साल का समय लग गया. बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार अनुराग कश्यप का 9 साल पुराना ड्रीम था कि वो बहुत जल्द ही ‘बॉम्बे वैलवेट’ नाम की फिल्म बनाएं पर कुछ ऐसी समस्याएं थीं कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू ही नहीं हो पा रही थी और ना ही इस फिल्म के लिए मुख्य किरदारों का चुनाव हो पा रहा था.

सात सालों के लंबे इंतजार के बाद मिली ‘हां’


Anurag-Kashyapदेव डी’, ‘गुलाल’,’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘बॉम्बे टॉकीज’ जैसी लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर अनुराग कश्यप ने आखिरकार एक दिन फैसला ले ही लिया कि वो अपने नौ साल पुराने सपने को पूरा करेंगे और ‘बॉम्बे वैलवेट’ नाम की फिल्म जरूर बनाएंगे जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और करण जौहर मुख्य भूमिका में होंगे. अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वैलवेट’ में करण जौहर निगेटिव किरदार निभाएंगे. अनुराग कश्यप का दावा है कि फिल्म ‘बॉम्बे वैलवेट’ उनकी बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में सुपरहिट फिल्म होगी.



निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप बॉलीवुड में अपनी खास फिल्ममेकिंग के लिए जाने जाते हैं. 10 सितंबर, 1972 को अनुराग कश्यप का जन्म हुआ और आज वो पूरे 41 वर्ष के हो गए हैं. बॉलीवुड की मशहूर फिल्में ‘लास्ट ट्रेन टू महाकाली’, ‘ब्लैक फ्राईडे’, ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपु’र, ‘देव डी’, ‘गुलाल’ अनुराग कश्यप की हैं और दर्शकों को उनसे पूरी उम्मीद है कि उनकी आने फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ भी बेहतरीन फिल्म होगी.

क्यों दिखा रही हैं यह भाई की प्रेमिका से दुश्मनी

कुछ हटके जोड़ियां देखने का नया ट्रेंड






Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग