blogid : 319 postid : 1374308

जेठ बिजनेसमैन और ननद स्कूल टीचर, कुछ ऐसा है अनुष्का का ससुराल

Posted On: 13 Dec, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2073 Posts

669 Comments

विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की 4 साल चली लव स्टोरी अब शादी की रुप ले चुकी है। इटली में हुई शादी की धूम सोश मीडिया पर छाई हुई है, सोमवार रात दोनों ने अपनी शादी की बात ट्वीट कर कन्फर्म की। आर्मी में कर्नल रहे अजय कुमार शर्मा की बेटी अनुष्का सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं और मुंबई में रहती हैं। वहीं, विराट अक्सर मैच के लिए बाहर जाते रहते हैं, लेकिन वो खाली वक्त में दिल्ली आते हैं अपने परिवार के साथ रहते हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कैसा है विराट का घर और अनुष्का का ससुराल।


cover


सालों पहले हुआ था विराट के पिता का निधन

विराट के पिता प्रेम कोहली एक क्रिमिनल लॉयर के तौर पर काम करते थे और उन्होंने ने ही विराट को क्रिकेटर बनाने का सपना देखा था। लेकिन कोहली की सफलता देख पाने से पहले ही उनके पिता को हार्ट अटैक आया जिसके बाद साल 2006 18 दिसंबर को वो दुनिया छोड़कर चले गए। विराट अपने पिता के बेहद करीब थे और उनकी नीली जर्सी का नंबर वो बेहद खास मानते हैं क्योंकि उसी दिन उनके पिता का देहांत हुआ था, विराट की मां सरोज कोहली हाउस वाइफ हैं।


virat mother


विराट की मां और भाई दिल्ली में रहते हैं

विराट के घरवाले सालों से दिल्ला में ही रह रहे हैं, 2015 तक विराट अपनी मां, भाई-भाभी और भतीजे आर्यवीर के साथ वेस्ट दिल्ली के मीरा बाग में रहते थे। लेकिन अब उन्होंने अपना पता बदल लिया है। विराट का परिवार अब गुडगांव में रहता है जहां उन्होंने एक शानदार फार्म हाउस ले रखा है, साथ ह उनके पास एक पंजाबी बाग में भी घर हैं।


kohli



विराट कोहली के भाई जीते हैं लग्जरी लाइफ

विराट कोहली की तरह ही उनके बड़े भाई विकास कोहली भी लक्जरी लाइफ जीते हैं। कोहली के बाड़े भाई विकास भी दिल्ली की कई पेज थ्री की कई बड़ी पार्टी में देखें गए हैं। विकास आईपीएल के दौरान बैंगलोर में कई बार अपनी पत्नी चेतना कोहली और परिवार के साथ मैच देखने आते हैं। साथ ही विराट अपने भतीजे आर्यवीर कोहली के साथ कई बार मस्ती करते हुए देखे जाते हैं।


viart bhai


दिल्ली में विराट की बहन का भी घर है


DMpGS-KUQAA7lyI


विराट अपनी बहन के बेहद करीबी थे, जब उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू का था उसी दौरान उनकी बहुन की शादी हो गई थी। अनुष्का के ननद-ननदोई भी अपने दोनों बच्चों के साथ दिल्ली में ही रहती हैं, विराट की बहन एक स्कूल में टीचर हैं और संजय ढींगरा यानी विराट के जीजा बिजनेसमैन हैं। विराट का भांजा आयुष ढींगरा और भांजी महक ढींगरा है।…Next


Read More:

कभी धमेंद्र के दामाद बनने वाले थे रणवीर सिंह! इस वजह से टूट गया था रिश्ता

रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते हैं ये टीवी स्टार, फिर भी दिखते हैं एक जैसे

अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग