blogid : 319 postid : 1393554

200 करोड़ क्लब में हुई 'बधाई हो' की एंट्री, महज 20 करोड़ था फिल्म का बजट

Posted On: 22 Nov, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2689 Posts

670 Comments

आयुष्मान खुराना की बधाई हो, बॉक्स ऑफिस पर धमाके पर धमाके कर रही है। अब फिल्म ने वर्ल्डवाइड कमाई में एक और धमाका करते हुए 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। इसी के साथ भारत में 126 करोड़ की कमाई कर बधाई हो, इस साल की सबसे ज़्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्मों में से एक है। बधाई हो, स्लाईस ऑफ लाइफ फिल्म है जो कॉमेडी भले ही लेकिन बात बिल्कुल पते की कर जाती है। अमित रविंदरनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई। फिल्म की कहानी भले ही सादी सी है और प्लॉट भी मामूली है लेकिन कहानी कहने का तरीका दर्शकों को छू गया।

 

 

 

आमिर से आगे निकली बधाई हो

 

 

आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म बधाई हो ने दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई कर ली है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। फिल्म बधाई हो ने अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। इतना ही नहीं इस फिल्म ने आमिर खान की मेगा बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। भारत में इस फिल्म ने अब तक 158 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

 

20 करोड़ में बनी फिल्म ने की बंपर कमाई

 

 

फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। इस फिल्म को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 126 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। भारत में इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 158 करोड़ 25 लाख रूपये है और ओवरसीज में 19 नवंबर तक 43 करोड़ 72 लाख रूपये की कमाई हुई है। इस तरह से फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल मिला कर 201 करोड़ 97 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

 

कुछ हटकर है कहानी

 

 

बधाई हो एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग। फिल्म की कहानी दिल्ली के कौशिक परिवार की है, जहां घर में पिता (गजराज राव), मां (नीना गुप्ता) के साथ उनका बेटा नकुल कौशिक (आयुष्मान खुराना) रहते हैं। नकुल को रेने (सान्या मल्होत्रा) से मोहब्बत है और दोनों का रोमांस परवान चढ़ता रहता है। तभी अचानक से  नकुल के घर में भूचाल मच जाता है। दरअसल, नकुल की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती हैं और फिर कहानी में बहुत सारे उतार चढ़ाव शुरू हो जाते हैं।…Next

 

Read More:

शादी से पहले मां बनने वाली थी नेहा धूपिया, ये एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

ऐश्वर्या को हराकर मिस इंडिया बनी थीं सुष्मिता सेन, 15 साल छोटे मॉ़डल को कर रही हैं डेट

2019 में होगा बॉलीवुड का घमासान, टकराने वाली हैं बड़े सितारों की फिल्में

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग