blogid : 319 postid : 2438

बॉलिवुड में जल्द ही दस्तक देंगी भंवरी देवी और पूनम पांडे !!

Posted On: 22 May, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2830 Posts

670 Comments

असल जिंदगी को पर्दे पर उतारना हो या फिर अपनी पब्लिसिटी बढ़ाने के लिए किसी विवादास्पद शख्स को अपनी फिल्म में जगह देना यह हमारे बॉलिवुड की संस्कृति बन गई है. किसी की प्रेम कहानी पर फिल्म बनानी हो या किसी अंडरवर्ल्ड डॉन पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री सबसे आगे रहती है. बॉलिवुड और रियलटी का रिश्ता आज का नहीं बल्कि सदियों पुराना है. अपने इसी गहरे और अटूट संबंध को निभाते हुए अब बॉलिवुड में बहुचर्चित भंवरी देवी मर्डर मिस्ट्री पर फिल्म बनाने की होड़ सी लग गई है.


राजस्थान की राजनीति में हलचल मचाने वाले भंवरी देवी हत्याकांड निर्माता निखिल टोंक पहले ही एक फिल्म बना रहे थे लेकिन सूत्रों की मानें तो अब निर्माता रंजीत शर्मा ने भी इस विषय पर फिल्म का निर्माण करने की तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म के निर्देशक राकेश सैनी होंगे.


बॉलिवुड के दो सफल स्टार एक फिल्म में कैसे हो सकते हैं????


उन्होंने फिल्म बनाने का मन तो बना लिया लेकिन दोनों ही रील लाइफ की भंवरी देवी की तलाश नहीं कर पाए हैं. निखिल टोंक ने तो अभिनेत्री के रूप में साधिका रंधावा को चयनित करने का मन बना लिया है लेकिन रंजीत अभी भी इसी उधेड़बुन में हैं कि यह किसी सशक्त किरदार को सौंपा जाए. निखिल अपनी फिल्म के लिए मल्लिका सेहरावत, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु से बात कर रहे हैं लेकिन अंत में भंवरी देवी का किरदार कौन निभाता है यह तो बाद में ही पता चलेगा.


bhavri deviवहीं दूसरी ओर पूनम पांडे जैसी बोल्ड अभिनेत्री, जिन्होंने वर्ल्ड कप जीत कर आने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड फोटो शूट करवाने का वायदा किया था, वह भी अब फिल्मी पारी शुरू करने वाली हैं. निर्देशक अमित सक्सेना ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी आने वाली फिल्म में पूनम पांडे काम करेंगी.


फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ ना बोलते हुए निर्देशक अमित सक्सेना ने यह साफ कहा है कि फिल्म में पूनम का किरदार उन्हीं की तरह है. इस बात से यह अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि पूनम का किरदार कैसा होगा.


अमित ने इस बात से इंकार किया है कि वह भट्ट कैंप की देखा-देखी ऐसा कर रहे हैं. क्योंकि अब तक तो बस भट्ट कैंप ही सनी लियोन जैसी विवादित शख्सियतों को साइन करने में दिलचस्पी लेता रहा है. अब कैलेंडर से निकल कर पर्दे पर पूनम कितना कमाल दिखा पाती हैं इसे जानने के लिए उनके प्रशंसक तो काफी उत्सुक होंगे.


विवादों  और वीना मलिक का साथ बहुत पुराना है

Read Hindi News


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग