blogid : 319 postid : 1379845

बिग बॉस 11: शिल्पा से लेकर हिना तक, इतने पढ़े-लिखे हैं टॉप-3 कंटेस्टेंट

Posted On: 15 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2017 Posts

668 Comments

बिग बॉस 11 का शोर थम चुका है, कल रात को इस शो की नई विजेता शिल्पा शिंदे के तौर पर मिल गई है। वहीं, टीवी की बहू अक्षरा को शो में पहली रनरअपन बनाया गया। इस शो से पहले अंगूर भाभी के लोगों और अन्य सेलेब्स के बारे में बहुत कम पता होगा। लेकिन शो ने कई सारे राज खोले। शो के तीन मुख्य प्रतिभागी शिल्पा,विकास और हिना ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। ऐसे में चलिए जानते हैं ये सितारे कितने पढ़े लिखे हैं।

cover



1. शिल्पा शिंदे


bigg-boss-11-winner-shilpa-shinde-7591


अंगूरी भाभी के किरदार से छाने वाली शिल्पा शिंदे अब बिग बॉस 11 की विनर भी बन चुकी हैं। शिल्पा सालों से टीवी में काम कर रही हैं, लेकिन बिग बॉस से उन्होंने अपनी एक अलग छवी लोगों के सामने रखी। शिल्पा ने साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है, एक वेबसाइट के मुताबिक इसके बाद उन्होंने डांस अकादमी ज्वॉइन किया। उनका शुरू से ही एक्टिंग की ओर रुझान था, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाया।


2. हिना खान


hina khan


बिग बॉस की रनरअप और टीवी की बहू अक्षरा ने बिग बॉस में अपनी एक छवी सबके सामने रखी। हिना ने ‘खतरो के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा लिय था। हिना खान शुरू से ही एक पत्रकार बनना चाहती थी, अपने स्कूली दिनों से उनकी रुचि सिंगिंग, पेंटिग और अन्य कल्चरल एक्टिविटी में थी। उन्होंने सीसीए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट गुड़गांव से एमबीए की डिग्री ली है।


3. विकास गुप्ता


Vikas Gupta w


टेलिविजन इंडस्ट्री के जाने- माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बिग बॉस में मास्टरमांइट के तौर पर जाना गया। विकास भले ही एक कॉमनर के तौर पर आए थे, लेकिन वो एक सेलब के तौर पर बाहर गए हैं। विकास ने शुरुआती पढ़ाई दून इंटरनेशनल स्कूल में पूरी हुई, उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन रॉय विश्वविद्यालय (Rai विश्वविद्यालय University)  अहमदाबाद से की है। लेकिन विकास को अपने कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ गई थी। विकास का उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम ”A LOST BOY PRODUCTIONS” है, इसके अंतर्गत बहुत से शो बनाए गए हैं जो बेहद कामयाब रहे है।…Next


Read More:

ट्रेन में गाना गाकर कमाता था ये अभिनेता, फैलाई गई थी इनकी मौत की अफवाह

ठेले पर यह सिंगर बेचता था फल, ऐसे बना बॉलीवुड में बड़ी कैसेट कंपनी का मालिक

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग