blogid : 319 postid : 628640

एक प्रेमी जोड़े को देख दूसरे भी होते हैं मदहोश

Posted On: 19 Oct, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

इंडिया में दो ही चीज बहुत सरलता से बेची जा सकती है. एक रोमांस और दूसरा इमोशनल अत्याचार. इन्हीं दो बातों को याद रखते हुए फिल्मी और टीवी दुनिया में दिखाए जाने वाले कार्यक्रम टीआरपी कमाते हैं. इन दिनों लव अफेयर दिखाकर टीआरपी कमाने वाले कार्यक्रमों की लिस्ट में सबसे आगे ‘बिग बॉस 7’ है.


Bigg Boss 7: Tanisha and Armaan Affair

बिग बॉस 7 के घर में सबसे पहले गौहर और कुशाल ने रोमांस दिखाकर अपने आपको बचाने की कोशिश की. इनकी ही देखा देखी अब अरमान और तनीषा भी रोमांस दिखाकर टीआरपी का खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं.


जब गौहर खान जहन्नुम में आई थीं उसी दौरान उनकी और कुशाल की नजदीकिया बढ़ती नजर आईं. दोनों को एक साथ बांहों में बांहें डालकर टहलते हुए तो कभी एक-दूसरे के लिए दूसरों से झगड़ते हुए देखा गया है. दोस्ती की बातों और रोमांटिक गानों का सिलसिला भी शुरू हो गया था. एक रात तो कुशाल खुद को रोक नहीं सके और गौहर के लिए ‘चेहरा है या चांद खिला है’ गुनगुनाने लगे थे.

आखिरकार क्यों वीना मलिक घटा रही हैं वजन?


Bigg Boss 7: Gauhar Khan and Kushal

गौहर और कुशाल दोनों को इस सिलसिले के चलते हुए अच्छी-खासी टीआरपी मिली. अब जब उन्हें लगने लगा है कि लोग उनके इस खेल से ऊबन महसूस करने लगे हैं तो उन्होंने दो व्यक्तियों के बीच के खेल को तीन व्यक्तियों का खेल बना दिया मतलब लव ट्रायंगल. खेल में शामिल होने वाले तीसरे व्यक्ति का नाम है बांग्लादेशी मॉडल आसिफ अज़ीम. आसिफ, कुशाल और गौहर के रोमांस में रोड़ा अटकाते रहते हैं और दर्शकों को लव ट्रायंगल देखने का मौका मिल जाता है.


गौहर-कुशाल की इस राह पर अरमान-तनीषा चल रहे हैं. तनीषा के साथ वो काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने भी दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखकर तनीषा को अरमान से दूर रहने की सलाह दी है. बिग बॉस 7 का भविष्य यही दिख रहा है कि बहुत जल्दी ही बिग बॉस अपने घर के अंदर किसी ऐसे सदस्य की एंट्री कराएंगे जो तनीषा-अरमान की जोड़ी में लव ट्रायंगल बन सके या फिर घर में ही मौजूद कोई सदस्य लव ट्रायंगल बनाने में अपना योगदान देगा.


आज भी करीना की आंख में आंसू नहीं देख सकते शाहिद

तेरी आंखों का कैदी हूं, मोहब्बत काम है मेरा

कैसे कोई हंस सकता है सस्ते और पुराने जोक्स पर


bigg boss 7 romance

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग