blogid : 319 postid : 575089

तीन किक्रेटर पूनम पांडे के साथ एक घर में बंद होंगे !!

Posted On: 3 Aug, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2755 Posts

670 Comments

बिग बॉस का घर हो और कुछ भी अटपटा ना हो यह तो हो ही नहीं सकता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. बिग बॉस सीजन-7 इन दिनों सुर्खियों में है और हो भी क्यों ना जब हर दिन ऐसे विवादास्पद सेलिब्रिटियों के इस घर में कैद होने की खबर आती है जिनका नाम सुन दर्शक हैरत में पड़ जाते हैं. वैसे भी बिग बॉस के घर के दरवाजे उन्हीं सेलिब्रिटीज के लिए खुले होते हैं जिनकी जिंदगी विवादों का हिस्सा रही हो. कुछ सूत्रों से ऐसी खबर आ रही है कि बिग बॉस सीजन-7 में किक्रेटर युवराज, हरभजन और श्रीसंथ नजर आने वाले हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन विवादास्पद किक्रेटरों के साथ पूनम पांडे भी नजर आएंगी.

गुपचुप तरीके से क्यों की बेटी की सगाई ?


बालिका वधु भी पीछे नहीं

बिग बॉस सीजन-7 में विवादास्पद शख्सियतों के बीच पूनम पांडे को बिग बॉस के घर में क्यों कैद किया जा रहा है इसके पीछे का कारण तो सभी दर्शक जान रहे होंगे. ‘बालिका वधु’ जैसे मशहूर धारावाहिक में ‘आनंदी’ का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी भी बिग बॉस सीजन-7 में नजर आने वाली है वैसे कुछ महीनों पहले प्रत्युषा को ‘बालिका वधु’ शो में रिप्लेस किया गया है.

मिर्जा गालिब से इनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़ी !


सलमान खान अप्सराओं के साथ

हजारों दर्शक बिग बॉस सीजन-7 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसा केवल विवादास्पद सेलिब्रिटीज के घर में कैद होने के कारण ही नहीं बल्कि सलमान खान के डबल रोल के कारण. एंजेल और डेविल, दो अवतारों में सलमान खान बिग बॉस सीजन-7 में नजर आएंगे जिसमें वो पहले से ज्यादा बेहतर और बोल्ड दिखेंगे. सलमान खान को स्वर्ग में अप्सराओं के साथ बैठ कर बातचीत करते हुए बिग बॉस सीजन-7 में दिखाया जाएगा.

कैसे जमेगा बनारस के बैकग्राउंड में तमिल एक्टर


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग