blogid : 319 postid : 1390551

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगी एकता कपूर

Posted On: 23 May, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2785 Posts

670 Comments

बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों पर खूब फिल्में बन रही है फिर चाह वो खिलाड़ी क्रिकेट का वो या फिर हॉकी का। क्रिकेटर के भगवान सचिन तेंदुलर से लेकर महेंद्र सिंह धोनी पर बायोपिक बन चुकी है। वहीं भारत का पहला विश्वकप दिलाने वाले कपिल देव की बायोपिक पर काम जारी है, जो शायद अगले साल तक रीलिज हो जाए। आजकल बायोपिक वैसे भी लोगों को खासी पंसद आ रही है, ऐसे में अब खबर है कि बायोपिक की इस लिस्ट में क्रिकेट के दादा और बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली क भी नाम जुड़ गया है। खबर है कि गांगुली की किताब पर जल्द ही उनके उपर बायोपिक बनाई जाएगी, अगर ऐसा होता है तो दादा के फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नही होगा।

 

 

सफल कप्तान रहे हैं गांगुली

 

 

सौरव भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं औऱ उनकी छवी वैसे कप्तान की है जो टीम को जोश भरता है और पूरे एग्रेसन के साथ मैदान पर उतरता है। गांगुली को कोलकाता का किंग भी कहा जाता है, साथ ही वो पहले ऐसे कप्तान रहे है जिसने विदेशी धरती पर अच्छा प्रर्दशन किया और भारतीय क्रिकेट को एक नई पहचान दिलाई।  गांगुली ने भारत को विश्व कप 2003 के फ़ाइनल तक ले कर गए। इंग्लैंड में नैटवेस्ट फ़ाइनल में लॉड्स की बालकनी आज भी लोगों के जहन में ताज़ा है। भारत ने सौरव गांगुली के समय में एक ऐतिहासिक समय देखा है।

 

एकता कपूर बनाएंगे फिल्म

 

 

ऐसे में जाहिर है कि जब गांगुली पर बायोपिक आएग तो लोग उस पंसद करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर के बालाजी टेलिफिल्‍म्‍स लिमिटेड का सब्‍सक्र‍िप्‍शन बेस्‍ड वीडियो प्‍लेटफॉर्म ऑल्‍ट बालाजी, इस बायोपिक को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार है।  रिपोर्ट्स के अनुसार, सौरव गांगुली इस फ़िल्म के लिए एक कोलकाता बेस्ड निर्देशक चाहते हैं वहीं एकता मुंबई के किसी निर्देशक की पैरवी कर रही हैं।

 

फिल्म किताब पर होगी आधारित

 

 

गांगुली ने हाल ही बालाजी के साथ चल रही बात को कंफर्म किया है। हालांकि उन्होंने कहा, ‘बालाजी के साथ मेरी कुछ चर्चा हुई हैं। लेकिन अब तक कुछ फाइनल नहीं है। बात आगे बढ़ेगी तो मेरे पास और जानकारी होगी’। बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘अ सेंचुरी इज नॉट इनफ’ नामक किताब पर आधारित होगी, जिसके को-ऑथर खुद सौरभ गांगुली हैं।

 

कई खिलाड़ियों की बोयपिक बन चुकी है

 

 

बॉलीवुड खिलाड़ियों की कहानियों में ज्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहा है। यही वजह है कि पर्दे पर ‘दंगल’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘पान सिंह तोमर’ ,’अजहर’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्में देखने को मिली। जल्द ही आप सानिया नेहवाल की कहानी को भी पर्दे पर देखेंगे, इसमें सानिया का रोल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर निभाएंगी।…Next

 

 

Read more:

‘वेज नॉन वेज’ शू स्टोर के मालिक हैं सोनम के पति आनंद, बास्केटबॉल गेम के हैं शौकिन

इस एक्ट्रेस की बहन के साथ बिंदू दारा सिंह ने लिए थे सात फेरे, फिक्सिंग के लग चुके हैं आरोप

कभी टीवी पर इन 5 एक्ट्रेस के होते थे चर्चे, अब छोटे पर्दे से हुईं गायब

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग