blogid : 319 postid : 1368142

फिल्म प्रमोशन छोड़कर अंगूठी खरीदने पहुंच गए थे आदित्य, इस मशहूर हीरोइन को किया गिफ्ट

Posted On: 16 Nov, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2830 Posts

670 Comments

उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत ‘लंदन ड्रीम्स’ में एक छोटे से किरदार से की थी. लेकिन उन्हें नोटिस नहीं किया गया. इसके बाद एक्टर के तौर पर वो दिखाई दिए ‘एक्शन रिप्ले’ में, लेकिन बदकिस्मती से फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. 2013 में ऐसी फिल्म आई जिसने रातों-रात दो कलाकारों को स्टार बना दिया. आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत ‘आशिकी-2’. जिसके गाने कई दिनों तक लोगों की जुबां तक चढ़े रहे. आदित्य रॉय कपूर को इसी फिल्म से पहचान मिली. आज उनका जन्मदिन है. चलिए, हम आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से.


aditya 7

कई फिल्मों में फ्लॉप रहे आदित्य

कपूर ने अपने कॅरियर की शुरूआत वीजे के तौर पर चैनल वी के साथ की थी, जहां पर उनकी कॉमिक टाइमिंग और होस्टिंग की यूनिक स्टाइल ने उन्हें हिट कर दिया. इसके बाद उन्होंने 2009 में अपना फिल्म डेब्यू विपुल शाह की म्यूजिकल ड्रामा लंदन ड्रीम्स में एक छोटे से रोल के साथ किया जिसमें सलमान खान और अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. आलोचकों ने फिल्म को नकार दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. आदित्य इसके बाद साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी एक्शन रिप्ले में दिखाई दिए जिसमें अक्षय कुमार और ऐश्वर्या रॉय मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म का निर्देशन भी विपुल शाह किया. इस फिल्म को भी आलोचकों से अच्छा रेस्पांस नहीं मिला और फिल्म कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई. इसके बाद वे संजय लीला भंसाली की ड्रामा फिल्म ‘गुजारिश’ में रितिक रोशन और ऐश्वर्या रॉय के साथ पर्दे पर नजर आए, लेकिन आदित्य को इस फिल्म से भी पहचान नहीं मिली आखिरकार उनकी किस्मत खुली ‘आशिकी-2’ से.


aditya 3


भाई सीईओ और भाभी है बड़ी अभिनेत्री

आदित्य 3 भाईयों में सबसे छोटे हैं. उनके बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ हैं. उनके दूसरे भाई कुनाल रॉय कपूर भी एक्टर हैं. जिन्होंने ‘नौंटकी साला’ और ‘डेल्ही बेली’ फिल्म में काम किया है. आदित्य की भाभी विद्या बालन है जिन्होंने सिद्धार्थ से शादी की है.


aditya


जब फिल्में फ्लॉप हो रही थी, तो खरीद रहे थे 25 लाख की अंगूठी

आदित्य की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी. ऐसे में उन्हें एक हिट फिल्म की बेहद जरुरत थी. दावत-ए-इश्क फिल्म के प्रोमोशन के दौरान आदित्य अचानक गायब हो गए, उस दौरान उन्हें एक ज्वैलरी शॉप में देखा गया. जहां आदित्य ने 25 लाख की अंगूठी खरीदी थी. उनसे जब  इस अंगूठी के बारे में पूछा गया तो वो मुस्कुराकर मीडिया के बीच से निकल गए. कुछ दिनों बाद अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के हाथ में वैसी ही अंगूठी देखी गई थी. हालांकि, दोनों के ब्रेकअप के बाद श्रद्धा के हाथ में वो अंगूठी दिखाई नहीं दी. ऐसे में अंदाजा लगाया गया कि आदित्य ने श्रद्धा के लिए वो अंगूठी खरीदी थी. दोनों ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था. …Next



Read More :

बॉलीवुड के ये अभिनेता असल जिंदगी में गए हैंं जेल

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

फिल्मों में नहीं हैं बॉलीवुड सितारों के ये बच्चे, करते हैं ये काम

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग