blogid : 319 postid : 1396848

सैलेरी के पैसे बचाकर गर्लफ्रेंड के लिए इस वजह से स्कूटी खरीदना चाहते थे सुदीप, संघर्ष के दिनों में पत्नी चलाती थी घर का खर्चा

Posted On: 2 Sep, 2019 Bollywood में

Pratima Jaiswal

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2727 Posts

670 Comments

अगर आपने साउथ इंडियन फिल्म ‘ईगा’ की हिन्दी रिमेक वाली फिल्म ‘मक्खी’ देखी है, तो आप विलेन का किरदार निभाने वाले किच्चा सुदीप से वाकिफ होंगे। सुदीप साउथ इंडियन फिल्मों के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके हैं। किच्चा सुदीप जल्द ही फिल्म दबंग-3 और पहलवान में काम करते नजर आएंगे। पहलवान का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जबकि दबंग-3 में सलमान खान के सामने विलेन का किरदार निभा रहे किच्चा सुदीप का 2 सितंबर 1973 को कर्नाटक के शिवमोगा जिले में जन्म हुआ था। आइए, जानते हैं-

 

 

क्रिकेट भी खेला करते थे सुदीप
सुदीप ने बेंगलुरू से स्नातक की डिग्री ली थी। कहा ये भी जाता है कि सुदीप अंडर 17 और अंडर 19 क्रिकेट टीम में खेल चुके हैं। कॅरियर की बात करें तो सुदीप ने शुरुआत की साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मा से।

 

View this post on Instagram

The sweetest thee is……

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

 

1500 रुपये मिली थी पहली सैलरी, गर्लफ्रेंड के लिए स्कूटी खरीदने के लिए बचाते थे पैसे
सुदीप ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह पार्ट टाइम जॉब करने के साथ-साथ एक्टिंग में भी किस्मत आजमा रहे थे। उनकी पहली सैलरी 1500 रुपये थी, सुदीप इन पैसों में खर्चा चलाने के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्कूटी खरीदने के लिए रुपये बचा लेते थे, क्योंकि वह बस से सफर करती थी। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया राधाकृष्णा को ही जीवन का हमसफर बनाया। सुदीप ने बताया कि संघर्ष के दिनों में उनकी पत्नी नौकरी करके घर का पूरा खर्चा चलाती थी। यह बात आज भी उनके लिए बहुत मायने रखती है।

 

View this post on Instagram

Chikamagalur chai.

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

 

कन्नड़ बिग बॉस करते हैं होस्ट
उन्हें ‘ईगा’ यानी ‘मक्खी’ फिल्म से एक नई पहचान मिली। उन्हें ‘स्पर्श’, ‘हुच्चा’, ‘नंदी’, ‘किच्चा’, ‘स्वाति मुथू’, ‘माई ऑटोग्राफ’ और ‘इगा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने वाले सुदीप साल 2013 से टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ कन्नड़ को भी होस्ट कर रहे हैं।

 

 

Read More:

ऐश्वर्या की हमशक्ल इस एक्ट्रेस ने सलमान के साथ किया था डेब्यू, 12 साल बाद दिखती हैं ऐसी

बिना फिल्मों के ऐसे करोड़ों रुपये कमाती हैं बिपाशा, पति से हैं 8 गुना अमीर

चंद मिनटो में इन 6 मशहूर गानों की हुई थी शूटिंग, एक टेक में पूरा हुआ गाना

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग