blogid : 319 postid : 1372102

जब रियल लाइफ जीजा-साली और देवर-भाभी ने पर्दे पर किया रोमांस, जानें ऐसी 5 जोड़ियां

Posted On: 3 Dec, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां ऑनस्‍क्रीन हिट हुई हैं, जो रियल लाइफ में एक-दूसरे के करीबी रिश्‍तेदार हैं या थे। इनमें देवर-भाभी और जीजा-साली के रिश्‍ते वाली कई जोड़ियों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इन दोनों ही रिश्तों की बात जुदा है। दोनों ही रिश्तों में दो लोग अच्छे दोस्त भी होते हैं और उनके बीच हंसी-मजाक भी चलता है। ऑनस्‍क्रीन इन रिश्‍तों वाली जोड़ियां हिट भी हुईं। आइये आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में, जो ऑनस्‍क्रीन एक-दूसरे के अपोजिट रहे और रियल लाइफ में देवर-भाभी और जीजा साली।


cover stars


राजेश खन्ना-सिंपल कपाड़िया


rajesh simple


अपने जमाने के शानदार एक्‍टर और सुपरस्‍टार कहे जाने वाले राजेश खन्‍ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी की थी। राजेश खन्ना ने अपनी बीवी डिंपल की छोटी बहन सिंपल को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। दोनों ने साथ में फिल्म ‘अनुरोध’ में काम किया था।


नसीरुद्दीन शाह-सुप्रिया पाठक


nasir


नसीरुद्दीन के साथ भी राजेश खन्‍ना जैसा ही है। फिल्म ‘मासूम’ में सुप्रिया पाठक ने नसीरुद्दीन शाह के अपोजिट छोटा-सा किरदार निभाया था। इसके अलावा इन दोनों ने साथ में फिल्म ‘बाजार’ और ‘मिर्च मसाला’ में भी काम किया है। नसीरुद्दीन सुप्रिया की बहन रत्ना के पति हैं।


अनिल कपूर-श्रीदेवी


AnilKapoor Shreedevi


अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी को ऑनस्‍क्रीन खूब पसंद किया गया है। इन दोनों ने साथ में 3 फिल्में कीं, जिनमें लम्हे, जुदाई और मिस्टर इंडिया शामिल हैं। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी हिट मानी जाती थी। श्रीदेवी अनिल के भाई बोनी कपूर की पत्नी हैं।


अजय देवगन-रानी मुखर्जी


ajay rani


अजय देवगन और रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘चोरी चोरी’ और ‘एलओसी कारगिल’ में काम किया है। इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी। ऑनस्‍क्रीन इस जोड़ी को जहां खूब पसंद किया गया, वहीं रियल लाइफ में रानी अजय की साली लगेंगी। दरअसल, रानी मुखर्जी अजय देवगन की पत्नी काजोल की फर्स्ट कजिन हैं।


उदय चोपड़ा-रानी मुखर्जी


udai rani


रानी मुखर्जी ने जीजा और देवर, दोनों के साथ स्‍क्रीन शेयर किया है। फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में उदय चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया है, जिसमें वे रानी से प्यार करते थे। फिल्‍म में दोनों की शादी भी होने वाली थी। वहीं, अब रानी उनके बड़े भाई आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं।


Read More:

इन 5 मौकों पर कोहली ने दिखाई दरियादिली, कायल हुआ विश्व क्रिकेट
जब अमिताभ के पैर छूने लगे अक्षय कुमार, जानें तब बिग बी ने दिया कैसा ‘रिएक्‍शन’
दिव्यांका से स्मृति ईरानी तक, ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा‍ ले चुकी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग