blogid : 319 postid : 1390443

सोनाक्षी ने रीजनल सिनेमा को इस मामले में बताया प्रोग्रेसिव, इस साउथ इंडियन फिल्म की हो गई कायल

Posted On: 14 May, 2018 Bollywood में

Pratima Jaiswal

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2278 Posts

670 Comments

साल 2014 में रजनीकांत के साथ तमिल मूवी लिंगा करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया है कि रीजनल सिनेमा में किस तरह काम होता है. उन्हें उसकी स्ट्रेंथ भी पता चल गई है पर उनका यह भी कहना है कि ये कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अचीव नहीं कर सकती.

 

 

बहुत आगे है रीजनल सिनेमा
अपने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा, ‘मैंने एक तमिल मूवी में काम किया है, जिसके एक्सपीरियंस से मैं कह सकती हूं कि काम करने का उनका स्टाइल हमारे तरीकों से थोड़ा बेहतर है. बात चाहे टाइमिंग की हो, विजन हो, ओरिजनेलिटी हो, कॉन्सेप्ट हो, जिस तरह के आइडियाज वे लेकर आते हैं वैसी चीजों के बारे में हम सोच भी नहीं सकते. आप खुद सोचिए, बाहुबली जैसा कॉन्सेप्ट अभी तक हिंदी सिनेमा में क्यों नहीं आया? जिस तरह से वहां काम होता है, मैं उसकी रिस्पेक्ट करती हूं पर इसका यह मतलब नहीं है कि हम उनके जैसा काम नहीं कर सकते.

 

 

डिजिटल प्लेटफॉर्म से नहीं है परहेज
डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए काम करने को लेकर सोनाक्षी का कहना है कि वह इसके लिए पूरी तरह ‘ओपन’ हैं क्योंकि यही फ्यूचर है. उनके मुताबिक, ‘अच्छा डिजिटल कंटेंट तैयार करने के लिए काफी पैसा खर्च किया जा रहा है. लोग इसे देख भी रहे हैं क्योंकि हर कोई आजकल अपने फोन में लगा रहता है. मुझे लगता है कि यही फ्यूचर है. अगर मेरे सामने किसी डिजिटल सीरीज या मूवी का अच्छा ऑफर आता है तो मैं उसमें जरूर काम करूंगी.

‘एक्टिंग मेरा पहला प्यार है’

कई मौकों पर बहुत से एक्टर्स ने किसी वेब सीरीज, शॉर्ट फिल्म या फीचर फिल्म डायरेक्ट करके ऑडियंस को सरप्राइज किया है. हालांकि, सोनाक्षी को लगता है कि उनमें डायरेक्शन करने की काबिलियत नहीं है. उन्होंने बताया, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं डायरेक्शन करने के काबिल हूं या कैमरे के पीछे से काम कर सकती हूं डायरेक्टर की जॉब बहुत मुश्किल होती है. जो काम वे लोग करते हैं, मैं कभी नहीं कर सकती. मुझे एक एक्टर के तौर पर कैमरे के सामने रहना पसंद है.

 

 

सफर से हैं सेटिस्फाइड
30 साल की यह एक्ट्रेस हैप्पी फिर भाग जाएगी, कलंक और दबंग 3 जैसी अपकमिंग मूवीज में नजर आने वाली है. 2010 में अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली सोनाक्षी का कहना है कि वह अपने सफर से सेटिस्फाइड हैं क्योंकि उनकी हर मूवी ने उन्हें कुछ न कुछ सिखाया है और वह आज भी सीख रही हैं. उनका कहना था, ‘सीखना कभी नहीं बंद होना चाहिए.Next

Read more:

‘वेज नॉन वेज’ शू स्टोर के मालिक हैं सोनम के पति आनंद, बास्केटबॉल गेम के हैं शौकिन

इस एक्ट्रेस की बहन के साथ बिंदू दारा सिंह ने लिए थे सात फेरे, फिक्सिंग के लग चुके हैं आरोप

कभी टीवी पर इन 5 एक्ट्रेस के होते थे चर्चे, अब छोटे पर्दे से हुईं गायब

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग