blogid : 319 postid : 1397512

शाहीन बाग प्रोटेस्‍ट पर सोनम कपूर के रुख से बौखलाए ट्रोलर्स, सोशल मीडिया पर पर छिड़ा युद्ध

Posted On: 2 Feb, 2020 Bollywood में

Rizwan Noor Khan

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

दिल्‍ली के शाहीन बाग में पिछले कई दिनों से चल रहे प्रोटस्‍ट का मामला गंभीर होता जा रहा है। कई बॉलीवुड स्‍टार प्रोटेस्‍ट के समर्थन में अपनी आवाज उठा रहे हैं तो कुछ ने इसे सही तरीका नहीं बताया है। अब प्रोटेस्‍ट मामले में दिग्‍गज बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर भी कूद पड़ी हैं। उनके बयान से हंगामा मच गया है। उन्‍हें सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है, वहीं उन्‍होंने तीखे अंदाज में ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है।

 

 

 

 

 

 

फायरिंग की निंदा की तो आ गए ट्रोलर्स
नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में पिछले कई दिनों से जामिया नगर के शाहीनबाग इलाके में सैंकड़ों लोग धरने पर बैठे हुए हैं। पिछले दिनों जामिया नगर में प्रोटेस्‍ट कर रहे लोगों से नाराज एक शख्‍स ने फायरिंग कर दी थी जिससे एक युवक बुरी तरह जख्‍मी हो गया था। इसके करीब दो दिन बाद मुख्‍य प्रदर्शन स्‍थल शाहीन बाग से कुछ दूरी पर ही एक युवक ने हवाई फायरिंग कर दी तो इलाके में अफरातफरी मच गई।

 

 

 

 

 

सोनम ने बताया धर्म नफरत नहीं सिखाता
इस फायरिंग की घटना का विरोध करते हुए सोनम कपूर ने ट्विटर पर पोस्‍ट के जरिए इसकी निंदा की। सोनम ने लिखा कि यह घटना ऐसी थी जिसके बारे में मैने कभी सोचा नहीं था कि भारत में ऐसा होगा। बांटने वाली यह राजीनति बंद होनी चाहिए। यह नफरत को बढ़ावा दे रही है। सोनम की राय से से भड़के ट्रोलर्स ने उन्‍हें अपना निशाना बना लिया। सोनम कपूर ने ट्रोलर्स को आड़े हाथों लेते हुए तीखे जवाब दिए।

 

 

 

 

 

यूजर बोला देश छोड़ों तो सोनम का करारा जवाब
एक यूजर ने सोनम कपूर के ट्वीट पर लिखा कि आप हमें धर्म के बारे में सीख मत दें तो सोनम ने भी जवाब देते हुए लिखा कि यह मेरा विश्‍वास और आपको इससे सीखने की जरूरत है। यह हिंदुत्‍व नहीं है यह नफरत का धर्म है। इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि 40 साल पहले कश्‍मीरी पंडितों की घटना को याद करने की सलाह दी। इस पर सोनम ने जवाब देते हुए लिखा कि मैं आपसे ज्‍यादा समझती हूं क्‍योंकि मैं नफरत में अंधी नहीं हुई हूं। मुझे आशा है आप अपने दुख भरे जीवन में शांति पाएंगे। ओम शांति।

 

 

 

 

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर छिड़ा युद्ध
इसी तरह कई यूजर्स ने सोनम कपूर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन पर आरोप लगाए। एक यूजर ने सोनम को देश छोड़ने की बात कह दी। इस पर सोनम ने उसे करारा जवाब देते लिखा फेक #fakehindu फेक हिंदू। इसी तरह यूजर्स ने सोनम कपूर से रंजीत बच्‍चन हत्‍याकांड और शरजील इमाम के बयान पर चुप्‍पी साधने को लेकर तीखा कमेंट लिखा। कुलमिलाकर सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के बयान को लेकर दोनों पक्षों में जमकर बयानबाजी हो रही है।…NEXT

 

 

Read More:

सुशांत सिंह राजपूत की सफलता के पीछे है टीवी की ये बड़ी हस्‍ती, वह न होतीं तो सुशांत बॉलीवुड में न होते

विनोद खन्‍ना के ऑफर को बिपासा बसु ने इसलिए ठुकराया था

सलमान खान ने जूठे बर्तन धोये और गंदा टॉयलेट साफ किया तो कलाकार शर्म से जोड़ने लगे हाथ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग