blogid : 319 postid : 1172592

किसी ने जड़ा थप्पड़, किसी ने फेंकी शराब की ग्लास, ये हैं बॉलीवुड हिरोइनों के मशहूर लफड़े

Posted On: 4 May, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2726 Posts

670 Comments

एक मशहूर कहावत है कि प्यार और जंग में सबकुछ जायज होता है लेकिन कभी-कभी ये जंग इतना भयानक रूप में लेती है कि बात पूरी दुनिया में फैल जाती है. बॉलीवुड में भी ऐसी कैटफाइट हुई है जो आज भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन ही जाती है. आपने कोल्ड वार के बारे में तो बहुत सुना होगा लेकिन बॉलीवुड जगत में सेलिब्रिटीज के बीच ऐसी भी लड़ाईयां हुई हैं जो किसी जंग से कम नहीं है. आइए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की मशहूर कैटफाइट के बारे में.


श्रीदेवी और बोनी कपूर की पहली पत्नी

जैसा कि सब जानते हैं कि पहली पत्नी के होते हुए निर्देशक बोनी कपूर ने दूसरी शादी श्रीदेवी से की थी. श्रीदेवी और बोनी की पहली पत्नी मोना के बीच काफी अरसे तक लड़ाई चली, बल्कि एक बार तो मोना की मां ने प्रेग्नेंट श्रीदेवी पर एक पार्टी में हमला तक कर दिया था.


Arjun-Kapoor


ईशा देओल और अमृता राव

दोनों कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. लेकिन एक फिल्म के सेट पर अमृता ने ईशा के बारे में कुछ बुरा बोल दिया जो कि ईशा को नागवार गुजरा. ईशा ने अमृता को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. आज भी दोनों में बोलचाल नहीं है.


esha-deol-vs-amrita-rao


रवीना टंडन और नताशा सिप्पी

रवीना टंडन को भी गुस्सा आता है यह बहुत ही कम लोगों ने देखा होगा. एक पार्टी के दौरान रवीना टंडन ने अपने पति की पहली पत्नी नताशा सिप्पी पर शराब की ग्लास इसलिए फेंक दी क्योंकि नताशा उनके पति के साथ बैठी थी और बात कर रही थी.


Raveena-Tandon-with-her-husband


जीनत अमान और जरीन खान

यह सबको पता है कि पहले से शादीशुदा संजय खान जीनत अमान से प्यार करते थे लेकिन अपनी ही पत्नी जरीन खान के लिए उन्होंने जीनत अमान को मारा यह किसी को पता नहीं है. उन्होंने सबके सामने जीनत अमान को चाटा मारा था.


Read: इन 20 बॉलीवुड फिल्मों को देखना चाहिए आपको, जो सच्ची घटनाओं पर है आधारित


abc


माला सिन्हा और शर्मीला टैगोर

बॉलीवुड इतिहास में पहली बार माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर के बीच शारीरिक रूप से लड़ाई हुई. माला सिन्हा ने फिल्म ‘हमसाया’ के सेट पर शर्मीला टैगोर को थप्पड़ जड़ दिया था. अभिनेता और निर्देशक जॉय मुखर्जी के सामने आने के बाद दोनों का मामला शांत हुआ…Next


bollywood-catfights



Read more:

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री

बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी

बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग