blogid : 319 postid : 1324979

मशहूर अभिनेताओं के साथ डेब्यू करने के बाद भी नहीं चल पाया इन अभिनेत्रियों का कॅरियर

Posted On: 16 Apr, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

कहते हैं किसी की किस्मत हमेशा किसी की किस्मत बदल दे, ये हमेशा नहीं हो सकता. कम से कम बॉलीवुड में तो ये बहुत ही कम होता है. किसी बड़े सितारे के साथ डेब्यू करने वाले सभी सितारे रातों-रात स्टार बन जाएं ये हमेशा नहीं हो सकता.


flop 3

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने ‘खान’ अभिनेताओं के साथ डेब्यू किया लेकिन इसके बावजूद ज्यादा कामयाब नहीं पाई. आइए, डालते हैं एक नजर.


आयशा जुल्का


ayesha


अक्षय कुमार के साथ ‘खिलाड़ी’ फिल्म में आयशा के रोल को सबने नोटिस किया था लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आयशा ने फिल्म ‘कुर्बान’ से सलमान खान के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इनका सफल करियर केवल 1 साल ही चल सका.

भाग्यश्री


bhaya


इन्होंने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन जल्द ही इन्होंने शादी कर ली और अपने परिवार में बिजी हो गई. कुछ वक्त बाद भाग्यश्री ने टीवी सीरियल में वापसी की लेकिन फिल्मों की टॉप अभिनेत्री नहीं बन पाई.

चांदनी

chandni


सलमान खान के साथ ‘सनम बेवफा’ में काम करने वाली अभिनेत्री को फिल्म में बहुत पसंद किया गया था लेकिन चांदनी को इस फिल्म के बाद कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली.


सुचित्रा कृष्णमूर्ति

flop1


90 के दशक में फिल्म ‘कभी हां, कभी ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके साथ शाहरूख थे. 1999 में शेखर कपूर से शादी के बाद इन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी.

ग्रेसी सिंह

gracy


‘मुन्ना भाई’ जैसी हिट फिल्म में काम करने वाली ग्रेसी ने फिल्म ‘लगान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इनका कोई खास जादू नहीं चल पाया और अब ये टीवी शो में काम करती हैं. …Next





Read More:

टीवी पर एक दिन के इतने करोड़ लेते हैं ये बॉलीवुड सितारे

90 के दशक के ये 7 टीवी सीरियल अगर वापस आ जाए तो सबसे ऊपर होगी इनकी टीआरपी!

करीब डेढ़ अरब की मालकिन हैं दीपिका, जानें बॉलीवुड में किस अभिनेत्री के पास है सबसे ज्यादा दौलत

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग