blogid : 319 postid : 1336675

किसी ने दी गाली तो किसी ने मारा थप्पड़, ये मशहूर अभिनेत्रियां बन गईं एक-दूसरे की दुश्मन!

Posted On: 23 Jun, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2763 Posts

670 Comments

बॉलीवुड में कौन कब किसी का दुश्मन बन जाए, कहा नहीं जा सकता. फायदों की दुनिया में दुश्मन भी अक्सर सोच-समझकर बनाए जाते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में भी देखने को मिलता है.


catfight bollywood


बात करें बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तो बहुत कम अभिनेत्रियां ही ऐसी हैं जिनकी आपस में बनती है. आइए, जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ऐसी ही कैटफाइट के बारे में.


ईशा देओल-अमृता राव


fight


ईशा और अमृता की लड़ाई बहुत पुरानी है. दोनों फिल्म ‘प्यारे मोहन’ में काम कर रही थी. इस बीच दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो गई थी लेकिन इन रील लाइफ बहनों में बात इतनी बिगड़ गई कि एक्ट्रेस ईशा ने उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस थप्पड़ की वजह थी कि अमृता ने उन्हें गाली दी थी जो उनसे सहन नहीं हुआ.


दीपिका और कैटरीना


fight 1


दोनों की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसा कहा जाता है कि एक समय था जब ये दोनों अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन दोनों की रणबीर कपूर से नजदीकियों के चलते इनके रिश्ते में दरार आ गई. दीपिका अपने और रणबीर के ब्रेकअप की वजह कैटरीना को मानती है. माना जाता है कि कैटरीना दीपिका और रणबीर के रिश्ते को जानती थी लेकिन फिर भी उन्होंने रणबीर को डेट किया.


करीना कपूर –प्रियंका चोपड़ा


kareena 1


कभी दोनों पक्की दोस्त हुआ करती थीं लेकिन फिल्मों को लेकर दोनों में जुबानी जंग छिड़ गई. एक बार करीना ने ‘कॉफी विद करण’ शो पर प्रियंका के एक्सेंट को बनावटी एक्सेंट कहा था बाद में प्रियंका ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था. वैसे दोनों फिल्म ऐतराज में साथ काम कर चुकी हैं. माना जाता है इस फिल्म में प्रियंका की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी और करीना को उतना क्रेडिट नहीं मिल पाया था. तब से लेकर आज दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हो सके हैं.


राखी सावंत-सनी लियोन


fight 2


बात तब से शुरू हुई जब किसी ने राखी की तुलना सनी लियोन से करनी शुरू कर दी. इसके बाद राखी को किसी पॉर्न स्टार का बॉलीवुड फिल्मों में काम करना कुछ हजम नहीं हुआ. राखी का कहना था कि आप इतने सालों से इंडस्ट्री में मेहनत करो, आइटम सांग करो लेकिन किसी बाहरी को फिल्मों में लिया जाना बहुत अखरता है. एक इंवेट में दोनों को साथ बुलाया गया था लेकिन सनी और राखी ने एक-दूसरे का नाम सुनकर आने से साफ मना कर दिया.


रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या राय


aish


रानी और ऐश्वर्या अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. दोनों को कई पब्लिक इवेंट पर भी साथ देखा जाता था लेकिन दोनों के रिश्ते तब बिगड़ गए जब रानी ने उन्हें बिना बताये उनकी ही फिल्म साइन कर ली. दरअसल फिल्म ‘चलते-चलते’ के लिए पहले ऐश का नाम फाइनल हुआ था, लेकिन उस दौरान ऐश्वर्या और सलमान रिश्ते में हुआ करते थे, सल्लू अक्सर सेट पर आकर ऐश को तंग किया करते थे, जिसकी वजह से निर्देशक ने ऐश को फिल्म से हटाकर रानी को साइन कर लिया था. जिसकी वजह से ऐश रानी से नाराज हो गई. दोनों के रिश्ते फिर कभी सामान्य नहीं हो सके. …Next


Read More:

गोविंदा के बाद अब उनका बेटा मचाएगा धमाल, इस खान के साथ करेगा काम

कभी इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी का फिल्मों में था जलवा, अब दिखते हैं ऐसे

‘आशिकी’ के बाद 25 फिल्मों में असफल रहे राहुल, इस बड़ी अभिनेत्री के साथ थे इनके संबंध

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग