blogid : 319 postid : 1294123

नोट बैन से मुश्किल में पड़े ये 7 फिल्मी सितारे, उधार मांगकर चला रहे हैं काम

Posted On: 18 Nov, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालाधन और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की कवायद में एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि मंगलवार रात से 500 और 1000 रुपए के नोट गैर-कानूनी हो जाएंगे. पीएम के इस फैसले से कुछ लोग थोड़े खुश हैं तो कुछ लोग परेशान है. पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट बंद करने के कदम को बॉलीवुड में काफी सराहना मिल रही है, लेकिन इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है.
बिपाशा बसु
वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु को अंडे खरीदने के लिए उधार लेना पड़ा. अभिनेत्री ने खुद ट्वीट कर इस वाकये के बारे में बताया है. बिपाशा ने ट्वीट कर बताया, ‘मुझे अंडे खरीदने के लिए अपने पड़ोसी से पैसे उधार लेना पड़ा. वाह! क्या दिन है!’
More:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालाधन और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की कवायद में 500-1000 के नोट बैन कर दिए. पीएम के इस फैसले से कुछ लोग थोड़े खुश हैं तो कुछ लोग परेशान है. पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट बंद करने के कदम को बॉलीवुड में काफी सराहना मिल रही है लेकिन इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है.


cover



बिपाशा बसु

bips

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु को अंडे खरीदने के लिए उधार लेना पड़ा. अभिनेत्री ने खुद ट्वीट कर इस वाकये के बारे में बताया. बिपाशा ने ट्वीट कर बताया, ‘मुझे अंडे खरीदने के लिए अपने पड़ोसी से पैसे उधार लेना पड़ा. वाह! क्या दिन है!’


सोनाली राउत

sonali

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री सोनाली राउत को चिकन खरीदने के लिए अपने कुक से उधार लेना पड़ा. अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया पर बताया है कि अभिनेत्री ने 100 के नोट के साथ तस्वीर डालते हुए लिखा, ‘चिकन ऑर्डर करने के लिए अपने कुक से पैसे लिए. ये वक्त थोड़ा मुश्किलों भरा है लेकिन ये बस कुछ दिनों की बात है इसके बाद एक अच्छा भविष्य आपका इंतजार कर रहा है.’ अपने इस पोस्ट के जरिए सोनाली ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है.


मिनी माथुर

mini_

एक्ट्रेस और बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर को भी अपने घर का खर्च चलाने के लिए अपने गुल्लक को तोड़ना पड़ा. मिनी ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने अपने सालों से जमा किए हुए गुल्लक से कुछ पैसे निकाले हैंं जो करीब 732 रुपये हैं अब वो कुछ दिनों तक इन पैसों से छोटे मोटे काम कर सकती हैं.


Read:  ये 7 सितारे शरीर के इस अंग को मानते हैं खास, करवाया इश्योरेंस


नेहा धूपिया


Neha-Dhupia

एक्ट्रेस नेहा धूपिया को भी 500 और 1000 के नोट बैन होने से तकलीफ हो रही है. उन्होंने कहा कि उनके पास खुल्ले पैसे नहीं है जिस वजह से उनके कुछ काम अटके पड़े हैं. वहीं उन्हें उनके सब्जीवाले और फलवाले उधार में दे रहे हैं. नेहा ने कहा कि, ‘सभी को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए इस वक्त जैसे मेर फलवाले, सब्जीवाले और मेरे पड़ोसी मेरी मदद कर रहे हैं.


संध्या मृदुल

sandhya-

एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने ट्वीट करके  कहा कि इस वक्त में उनके वॉचमैन ने उन्हें कुछ 100-100 के नोट उधारी दिए है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे वॉचमैन ने मुझे 100-100 के 500 रुपए दिए और कहा, दीदी जब आए तो लौटा देना.’


गुरमीत चौधरी

gurmeet

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाले गुरमीत को भी खुल्ले पैसों की भारी किल्लत है. गुरमीत ने कहा कि, ‘उन्होंने अपने दोस्त से कुछ पैसे उधार लिए उसके बाद जब वो बैंक गए तो वहां उनके चाहने वालों ने उनके लिए लाइन आसान बना दी जिस वजह से वो बैंक जाकर कुछ पैसे ले आए’.


मंजरी फड़णीस

Manjari-

कई फिल्मों में नजर आ चुकी मंजरी आजकल फिल्मों में व्यस्त है लेकिन वो सरकार के फैसले से खुश हैं और उनका कहना है कि ‘कुछ दिन की परेशानी है. करप्शन से लड़ने के लिए हमें यह करना होगा’, साथ ही उनके पास कुछ पैसे हैं जो उन्होंने अपने पिगी बैंक से निकाले हैंं…Next


Read More:

बिग बॉस’ के घर में रहने के 1 करोड़ ले रहे हैं ये कंटेस्टेंट

बॉलीवुड के इस खान ने खरीदा नया आशियाना, दिखाई घर में क्रिएटिविटी

18,000 वर्ग फिट में फैला है करण जौहर का ऑफिस, अदंर से कुछ ऐसा दिखता है


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग