blogid : 319 postid : 1314534

कभी एक-दूसरे के प्यार में पागल थे ये 7 सेलिब्रिटी, फिर हुआ ब्रेकअप और बन गए दोस्त

Posted On: 15 Feb, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

ब्रेकअप के बाद आपका पूर्व प्रेमी या प्रेमिका दोस्त नहीं बन सकते. आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि प्यार से दुबारा दोस्ती पर आना बेहद मुश्किल है, लेकिन मुश्किल और नामुमकिन शब्द दो अलग परिभाषाएं हैं, जिसपर पूरी दुनिया चल रही है.


frds

बात करें बॉलीवुड की, तो सेलिब्रिटीज के लव अफेयर की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है. कभी रिश्ते टूटते हैं तो कभी जुड़ते हैं. प्यार के टूटने और जुड़ने से परे कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो कभी एक-दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे, लेकिन फिर ब्रेकअप हुआ और प्यार गायब. मगर दोस्ती  कायम रही. पेश है बॉलीवुड के ऐसे सितारे जो ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बनकर रहे.


1. कुशाल टंडन और गौहर खान


frds 2

बिग बॉस-7 में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया. दोनों ने एक बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एक वीडियो भी किया लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया, पर इसके बाद भी दोनों की दोस्ती आज भी बरकरार है.


2. शाहिद कपूर-करीना कपूर


frds 3

शाहिद और करीना कभी बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक थे, लेकिन वक्त ने करवट ली और दोनों का ब्रेकअप हो गया. एक-दूसरे से 7 साल दूरी बनाए रखने के बाद दोनों का आमना-सामना ‘आईफा-2014’ में हुआ. शाहिद, फरहान के साथ ये अवार्ड फंक्शन होस्ट कर रहे थे. करीना कपूर को जब स्टेज में बुलाया गया, तो करीना ने आते ही ‘हैलो शाहिद’ कहा. जिसका जवाब देते हुए शाहिद मुस्कुरा दिए. इसके बाद दोनों की दोस्ती चल निकली और दोनों ने ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म में स्क्रीन शेयर किया.


3. रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा


frds 4

बैंड, बाजा और बारात से करीब आए अनुष्का और रणवीर के प्यार के किस्से आम हो चले कि अचानक मीडिया में उनके ब्रेकअप की खबर उड़ने लगी. इसके बाद रणवीर का नाम दीपिका से जुड़ गया. इसके बावजूद दोनों दोस्त रहे. ‘दिल धड़कने दो’ में साथ काम करने के बाद एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था ‘रिश्ता बदल चुका है लेकिन अनु हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगी दोस्त बनकर.’


4. सलमान खान और कैटरीना कैफ


frds 5

कैटरीना को बॉलीवुड में लाने का क्रेडिट सलमान को ही दिया जाता है. दोनों का रिश्ता 5 साल चला, लेकिन फिर कैटरीना का रिश्ता रणबीर से जुड़ गया. दोनों आज भी पार्टी में एक-दूसरे से बातें करते हुए नजर आते हैं. खुद कैट सल्लू से फिल्मों से जुड़े सुझाव लेती रहती हैं.


5. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण


frds 6

दोनों का नाम इस तरह जुड़ गया था कि शादी की बातें होने लगी थी, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. जिसका असर रणबीर पर कम और दीपिका पर बहुत ज्यादा देखने को मिला. बहरहाल, दोनों इस रिश्ते से आगे बढ़े और दोस्त बन गए. दोनों कई इंवेट में साथ देखे जाते हैं.


6. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी


frds7

मीडिया खबरों के हिसाब से कभी अक्षय ने शिल्पा की वजह से रवीना को छोड़ा था, लेकिन फिर अक्षय और शिल्पा का रिश्ता भी बहुत दिनों तक नहीं चल पाया. बात यहां तक पहुंच गई थी कि फिल्म ‘धड़कन’ के बाद शिल्पा ने अक्षय के बारे में मीडिया में कहा था ‘अक्षय ने कामयाबी के लिए मेरा इस्तेमाल किया, मैं उनसे काफी निराश हूं’. इस बयान के बाद किसी को अंदाजा नहीं था कि ये दोनों सितारे फिर से दोस्त बन सकते हैं, लेकिन शिल्पा को राजकुंद्रा से प्यार हो गया और उन्होंने कड़वी यादों को भुलाकर अक्षय से दोस्ती कर ली. दोनों एक टीवी शो में खुलकर बात करते हुए दिखे थे.


7. बिपाशा और डीनो मोरिया


frds8

सुपरहिट फिल्म ’राज’ के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए, लेकिन बिपाशा की जिंदगी में जॉन की एंट्री के बाद डीनो और बिपाशा दूर हो गए. इसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आने लगी, लेकिन दोनों दोस्त बनकर रहे. दोनों की दोस्ती उस वक्त बेहद खूबसूरत लगी, जब बिपाशा-करण की शादी में डीनो मोरिया सबसे पहले पहुंचे. बिपाशा ने उन्हें गले लगाकर उनका स्वागत किया.Next

Read More :

शादीशुदा राज कपूर से शादी के लिए ये अभिनेत्री गृहमंत्री के पास गई, अपने प्यार के लिए बेच दिए थे गहने

इस अभिनेत्री के लिए दोस्त का रिश्ता लेकर आए थे जितेंद्र लेकिन खुद किया प्रपोज

कपिल की इस मजबूरी ने उन्हें पहुंचा दिया 5 करोड़ रुपए तक

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग