blogid : 319 postid : 1291234

कभी प्यार कभी तकरार...जब बॉलीवुड के इन स्टार के बीच आई दुश्मनी की दीवार!

Posted On: 6 Nov, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

1.सलमान खान- शाहरूख खान
साल 2008 में कैटरीना कैफ जब अपना जन्मदिन बना रही थी उसी मौके पर इस पार्टी में सलमान व शाहरुख समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं. और इसी पार्टी मे दोनों खान आपस में टकरा गए कहा जाता है कि सलमान औऱ शाहरूख पहले मजाक कर रहे थे लेकिन वो मजाक अचानक तूल पकड़ने लगा और आखिरकार दोनों ने पार्टी को बीच में ही छोड़ दिया. कई सालों तक दोनों दूर रहे लेकिन अब दोनों फिर से साथ आ गए हैं.
5. करण जौहर- प्रियंका चोपड़ा
मीडिया में जब शाहरूख और प्रियंका की खबरें आई उस दौरान शाहरूख की पत्नी गौरी बेहद परेशान हो गई थी. गौरी करण के बेहद करीब ऐसे में करण ने ट्वीट करके प्रियंका को सचेत भी किया था साथ ही उन्हें अपनी कई फिल्मों से भी निकाल दिया था. हालांकि जब प्रियंका ने माना कि उनके बीच ऐशा कुछ नही है और शाहरूख ने भी एपना रास्ता बगल लिया उसके बाद दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं.

बॉलीवुड में एक दिन में रिश्ते बनते हैं और अगले ही पल टूट जाते हैं. यहां रिश्तों की कोई परिभाषा नहीं होती है. कभी भी, कोई भी दोस्त तो कोई दुश्मन बन सकता है. ऐसे में आज हम आपको रूबरू करवाएंगे उन स्टार से जिन्होंने अपने प्यार या फिर अपने किसी बेहद खास के लिए अपने दोस्त से दुश्मनी कर ली.


fight cover


1. शाहरुख खान-फराह खान


farah_shahrukh

शाहरुख और फराह खान कॅरियर के शुरुआती दिनों से एक-दूसरे के जिगरी दोस्त रहे हैं, इसलिए जब कोरियोग्राफर फराह खान डायरेक्टर बनी, तो उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त शाहरुख को इस फिल्म के लिए कास्ट किया. इनकी दोस्ती में उस वक्त दरार आ गई जब शाहरुख की फिल्म ‘रॉ वन’ का मजाक उनके पति शिरीष कुंदर ने उड़या था. शाहरुख ने उस वक्त शिरीष को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद दोनों ने कई सालों तक बात नहीं की थी. लेकिन उन्होंने दोबारा शाहरुख के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की, शाहरुख और फराह ने पुरानी बातें भुलाकर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (2014) में साथ काम किया.


2. शाहरुख खान-करण जौहर


shahrukh_karan

शाहरुख और करण जौहर उस वक्त से दोस्त हैंं जब करण आदित्य चोपड़ा के अस्सिटेंट हुआ करते थे. दोनों ने साथ में ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कल हो न हो’ और ‘माय नेम इज खान’ जैसी हिट फिल्में की. इनके दोस्ती में दरार तब आई जब शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा की लिंक अप की खबरों ने शाहरुख की पत्नी गौरी खान को परेशान कर दिया. इस मामले में करण ने गौरी का साथ दिया. जिस वजह से शाहरुख और करण के बीच काफी वक्त तक दूरियां रहीं. हालांकि, अब दोनों फिर से दोस्त बन चुके हैंं और साथ में काम भी कर रहे हैं.


3. करण जौहर- काजोल


kajol_karan_

करण और काजोल तब से दोस्त हैं जब से शाहरुख और करण जौहर दोस्त हैं. कभी करण के कहने पर काजोल उनकी फिल्मों में कैमिओ तक करने के लिए राज़ी हो जाती थी, लेकिन आज ये दोनों एक-दूसरे के दोस्त नहीं हैं. दरअसल हाल ही में काजलो के पति अजय और करण की फिल्म एक ही दिन पर्दे पर रिलीज हुई. इस दोस्ती में दरार तब और बढ़ गई जब कमाल आर खान ने यह दावा किया कि करण ने उन्हें अजय की फिल्म ‘शिवाय’ को भला बुरा कहने के लिए 25 लाख दिए हैं. इस पर काजोल ने ट्वीटर पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था. जिस वजह से करण उनसे नाराज चल रहे हैं.


4. सलमान खान- शाहरुख खान


salman_shahrukh

साल 2008 में कैटरीना कैफ जब अपना जन्मदिन मना रही थी, उसी मौके पर सलमान व शाहरुख समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं और इसी पार्टी मेंं दोनों खान आपस में टकरा गए. कहा जाता है कि सलमान औऱ शाहरुख पहले मजाक कर रहे थे लेकिन वो मजाक अचानक तूल पकड़ने लगा और आखिरकार दोनों ने पार्टी को बीच में ही छोड़ दिया. कई सालों तक दोनों एक-दूसरे से दूर रहे, लेकिन अब दोनों फिर से साथ आ गए हैं.


Read: इन तीन फिल्मों में स्टोरी लिख चुके हैं सलमान, जाने अन्य रोचक बातें


5. करण जौहर- प्रियंका चोपड़ा


karan priynaka


मीडिया में जब शाहरुख और प्रियंका की खबरें आई उस दौरान शाहरुख की पत्नी गौरी बेहद परेशान हो गई थी. गौरी करण के बेहद करीबी दोस्त हैंं, ऐसे में करण ने ट्वीट करके प्रियंका को सचेत भी किया था, साथ ही उन्हें अपनी कई फिल्मों से भी निकाल दिया था. हालांकि जब प्रियंका ने माना कि उनके बीच ऐसा कुछ नहींं है और शाहरुख ने भी अपना रास्ता बदल लिया तो दोनों फिर से दोस्त बन गए.



6. रणबीर कपूर- दीपिका पादुकोण


deppiak ranbir

रणबीर और दीपिका की रील और रीयल लाइफ जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंंद है. ये जोड़ी कुछ साल तो साथ रही, लेकिन जल्द ही अलग हो गई और रणबीर ने दीपिका को छोड़ कैटरीना का दामन थाम लिया. तब से कैटरीना और दीपिका में बात नहीं होती. कुछ दिनों के मनमुटाव के बाद रणबीर और दीपिका साथ आए और खुद को अच्छा दोस्त बताया.


7. सलमान खान-ऋतिक रौशन

salman hritik

सलमान और ऋतिक के बीच तब से खटास है जब ऋतिक ने सलमान को ना कहा. ये मौक था एक अवार्ड फंक्शन का, जिसमें ऋतिक स्टेज पर डांस करने वाले थे. इस दौरान उन्हें एक महिला अभिनेत्री की जरूरत थी, सलमान ने डेजी का नाम बताया लेकिन ऋतिक ने मना कर दिया, और ये बात सलमान को पसंंद नहीं आई और तभी से दोनों एक- दूसरे से बात नहीं करते हैं…Next


Read More:






Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग