blogid : 319 postid : 1381605

जब अलग होकर भी एक हुए बॉलीवुड के ये 4 मशहूर कपल, दिलचस्प है वजह

Posted On: 28 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

कहते हैं बॉलीवुड के रिश्तों के मायने नहीं होते, यहां जितनी तेजी से लोग शादी करते हैं उससे दोगुनी तेजी से तलाक ले लिया जाता था। लेकिन ऐसे हर किसी के साथ नहीं हुआ है, बॉलीवुड में कुछ रिश्ते ऐसे में भी हैं जिन्होंने भले ही अपने रिश्तों में परेशानी का सामना किया लेकिन वो मजबूत रहे और पार्टनर का साथ नहीं छोड़ा फिर चाहे वजह जो भी हो। तो चलिए जानते हैं उन सितारों के बार में जो अलग हो कर भी एक साथ हो गए।

cover



1. ऋतिक रोशन और सुजैन


hritik


ऋतिक और सुजैन का तलाक सबके लिए हैरान करने वाला था, हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ नहीं बोला। दोनों आझ भी पहले की तरह एक साथ नजर आते हैं अपने बच्चों के साथ। ऋतिक जिस वक्त विवादों में थे कंगना को लेकर उस वक्त सुजैन उनके साथ  थी, ऐस में खबरे हैं कि एक बार ये दोनों अपने बच्चों के लिए दोबारा शादी कर सकते हैं।


2. रणधीर कपूर और बबीता


randhir


80 के दशक में रणधीर और बबीता को एक दूसरे से प्यार हु और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन करिश्मा के जन्म के बाद से ही दोनों के रिश्तों में ऊथल पुथल मची। उसके बाद करीना का जन्म हुआ लेकिन बच्चों का सहारा भी इस रिश्तो को नहीं बचा सका। अखबारों में छपी खबरों के मुताबिक बबीता ने दोनों बेटियों को अकेले पाला। दोनों सालों तक एक दूसरे से अलग रहे, लेकिन कभी तलाक नहीं लिया।। कई सालों बाद दोनो पति पत्नी ने समझौते के साथ एक दूसरे को और मजबूती से थाम लिया।


3. आदित्य पंचोली और जरीना वाहेब


pancholis_


आदित्य पंचोली ने खुद से 6 साल बड़ी उम्र की जरीना वाहेब से 1986 में शादी की। लेकिन आदित्य के अफेयर्स की चर्चाओं, उनकी अपराधिक गतिविधियों की खबरों के बाद जरीना ने अकेले रहने का फैसला ले लिया। लेकिन आदित्य को परेशानियों में घिरा देख, जरीना को रहा नहीं गया और दोनों एक दूसरे के साथ फिर आ गए।


4. राखी और गुलजार


rakhee-gulzar-759


ति अजय बिस्वास से तलाक के बाद राखी ने बॉलीवुड के कवि, लेखक, गीतकार और प्रोड्यूसर गुलजार से शादी की। दोनों की एक बेटी भी हुई मेघना गुलजार। लेकिन जब बेटी एक साल की थी तो दोनों अलग हो गए। कई सालों तक अलग रहने के बाद दोनों 2017 में एक साथ फिर दिखे दोनों आज भी एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं और एक साथ वक्त गुजारते हैं।…Next


Read More:

10 साल छोटी लड़की पर आया था जावेद का दिल, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटी शादी

52 के सलमान निभाएंगे 18 साल के लड़के का किरदार, ऐसा होगा लुक!

बॉलीवुड ही नहीं, खेल जगत के भी बादशाह हैं ये 5 फिल्‍मी सितारे!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग