blogid : 319 postid : 1387645

बॉलीवुड कपल्स, जो रहे अलग पर नहीं लिया डिवॉर्स

Posted On: 3 Mar, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2008 Posts

668 Comments

बॉलीवुड में अक्सर रिश्ते बनडे औऱ बिगड़ते रहते हैं, लेकिन बॉलिवुड में ऐसे कई कपल हैं, जो अपने पार्टनर से अलग तो रहे, पर नहीं हुए कभी अलग! हम यहां बात कर रहे हैं उन सिलेब्रिटीज़ की, जो आपसी मतभेदों के चलते अपने पार्टनर से अलग होकर रहने लगे, लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे से डिवॉर्स नहीं लिया। तो चलिए एक नजर ड़ालते हैं उन सितारों पर जिन्होंने कभी तलका नहीं लिया लेकिन सालों तक अलग रहे।


cover


1. रणधीर और बबीता


images


रणधीर और बबीता की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी, लेकिन बगैर हैपी एंडिंग वाली। बॉलिवुड में उस समय की बेहद चर्चित इस जोड़ी ने जब शादी की, तब ये एक-दूसरे के बेइंतहा मोहब्बत करते थे। लेकिन शादी के बाद उनका लापरवाह मिजाज़ बबीता को सहन नहीं हुआ और फिर करीना के जन्म के कुछ समय बाद उन्होंने अपने रास्ते बदल लिए लेकिन इस कपल ने कभी डिवॉर्स नहीं लिया है।


2. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

_abec072c-5326-11e6-958f-3cee4b8c353b


डिंपल कपाड़िया महज़ 16 साल की थीं, जब उन्होंने बॉलिवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी। शादी के बाद जब काका ने डिंपल से फिल्मी करियर को छोड़ देने के लिए कहा, तो उन्होंने ज़रा भी समय नहीं लगाया ऐसा करने में और तुरंत ही बॉलिवुड को अलविदा कह दिया। हालांकि कुछ समय बाद, काका के बिज़ी शेड्यूल और 15 सालों के एज गैप की वजह से दोनों के लिए साथ रहना मुश्किल हो गया। डिंपल अपनी दोनों बेटियों, ट्विंकल और रिंकी, के साथ अलग से रहने लगीं, लेकिन कभी डिवॉर्स फाइल नहीं किया।


3. गुलज़ार और राखी


rakhee-gulzar-759


गुलज़ार और राखी अपनी बेटी मेघना गुलज़ार के जन्म के कुछ समय बाद से ही अलग रह रहे हैं। हालांकि, उन्होंने भी कभी डिवॉर्स फाइल नहीं किया। उनका कहना था कि उनकी बेटी के लिए उनकी असलफ शादी को अपनाना मुश्किल था, तो इसलिए वे आपसी सहमति से अलग-अलग तो रहने लगे, पर रिश्ते के बीच दोस्ताना कायम रखा।…Next



Read More:

श्रीदेवी ने बिग बी के बराबर मांगी थी फीस, वैनिटी वैन बनवाने वाली थीं पहली हीरोइन

श्रीदेवी ही नहीं, इन बड़े सितारों ने भी अचानक दुनिया को कहा अलविदा

श्रीदेवी को यूं ही नहीं कहा जाता था लेडी अमिताभ, सफलता से विवाद तक दोनों में कॉमन हैं ये बातें

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग