blogid : 319 postid : 1328424

90 के दशक में सलमान और अक्षय के साथ काम कर चुकीं ये अभिनेत्रियां, अब दिखती हैं ऐसी

Posted On: 7 May, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2017 Posts

668 Comments

नब्बे का दशक बॉलीवुड का वो दशक माना जाता है, जब कई स्टार ने खुद को साबित किया, इसमें सबसे पहला नाम शाहरुख खान का आता है. नब्बे के दशक में कई ऐसी फिल्में आई, जो आज भी लोगों को बेहद पसंद आती है. ये यही दौर था जब कई अभिनेत्रियों ने पर्दे पर अपनी एक खास पहचान बनाई. रवीना टंडन, प्रीति जिंटा, महिमा चौधरी और रानी मुखर्जी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो नब्बे के जमाने खूब चर्चा में रहीं. इनमें से अब भी कुछ एक्टिव हैं, कुछ घर बसाकर ग्लैमरस जिंदगी से दूर हो चुकी हैं.


bolly star






1. करिश्मा कपूर



Karisma

अभिनेत्री करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और करिश्मा की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है जो समय के साथ और खूबसूरत होती गईं. करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया. करिश्मा के दो बच्चे हैं.


2. मनीषा कोइराला


manisha


मनीषा कोइराला ने बॉलीवुड में ‘मन’, ‘दिल से’, ‘कच्चे धागे’ जैसी फिल्मों में काम किया है. साल 2012 में मनीषा को कैंसर हुआ था जिसे मात देकर वो अब एक अच्छी जिंदगी जी रही हैं. मनीषा कोइराला ने साल 2010 में समरत दहल से शादी की थी लेकिन 2012 में ही दोनों का तलाक हो गया.




3. रानी मुखर्जी


rani_mukherjee_


अभिनेत्री रानी मुखर्जी अब काफी बदल चुकी हैं. उन्होंने साल 2014 में फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. उनकी एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है. रानी फिलहाल बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन खबरे हैं कि जल्द ही वो हिचकी नामक फिल्मी से पर्दे पर दोबोरा वापसी कर सकती हैं.



4. उर्मिला मातोंडकर


Urmila Matondka


उर्मिला मातोंडकर ने साल 1977 में बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एंट्री की थी. उर्मिला ने बॉलीवुड में बहुत-सी सफल फिल्में दी हैं लेकिन वो अब फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. उर्मिला ने पिछले साल मोहसीन अख्तर मीर से शादी कर ली.


Read: मशहूर अभिनेताओं के साथ डेब्यू करने के बाद भी नहीं चल पाया इन अभिनेत्रियों का कॅरियर



5. महिमा चौधरी



Mahima


अभिनेत्री महिमा चौधरी ने साल 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं और यह फिल्म सुपरहिट रही. इसके बाद महिमा चौधरी ने कई हिट फिल्में दी. फिलहाल वो फिल्मी पर्दे से दूर हैं.



6. रवीना टंड


Raveena


अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से एंट्री की थी, उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही थी. रवीना अपने जमाने की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं. रवीना ने बहुत सी हिट फिल्में दीं. साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली.



7. सोनाली बेंद्रे


Sonali



सोनाली बेंद्रे अब 42 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने साल 1994 में फिल्म ‘आग’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी जिसमें वो गोविंदा के अपोजिट थी. अब सोनाली लंबे अर्से से बड़े पर्दे से दूर हैं. सोनाली की साल 2002 में फिल्म मेकर गोल्डी बहल से शादी कर ली…Next



Read More:

अभिषेक से लेकर अक्षय खन्ना तक, पिता की तरह मशहूर नहीं हो पाए ये 7 सितारे

किसी की 10 महीने तो किसी की सालभर में टूटी शादी, इन सितारों की शादी नहीं चली लंबी

अरिजीत के एक गाने की फीस है 15 लाख, जानें कितना कमाते हैं आपके गायक कलाकार


अभिषेक से लेकर अक्षय खन्ना तक, पिता की तरह मशहूर नहीं हो पाए ये 7 सितारे
किसी की 10 महीने तो किसी की सालभर में टूटी शादी, इन सितारों की शादी नहीं चली लंबी
अरिजीत के एक गाने की फीस है 15 लाख, जानें कितना कमाते हैं आपके गायक कलाकार


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग