blogid : 319 postid : 1332695

जॉनी लीवर की बेटी जैमी ने नौकरी से शुरू किया था कॅरियर, इस मशहूर फिल्म में आ चुकीं हैं नजर

Posted On: 31 May, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों को उठाकर देखें, तो पता चलता है कि उस दौर में कॉमेडी का महाराज शाहरुख और सलमान जैसे बड़े अभिनेता नहीं बल्कि जॉनी लीवर थे. जॉनी आज भी कॉमेडी के मामले में बड़े-बड़ो को टक्कर देते हैं.

jamie lever

जॉनी लीवर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने कॉमेडियन के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. अब उनकी बेटी जैमी लीवर भी उनके नक्‍शे कदम पर चल रही हैं. जैमी ने फिलहाल एक ही हिंदी फिल्म की है लेकिन स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर उनका काफी नाम है.



सिर्फ सातवीं क्लास पास हैं जॉनी


johnny-lever


आंध्र प्रदेश में एक तेलुगु क्रिश्चियन परिवार में जन्मे जॉनी सिर्फ सातवीं क्लास पास हैं लेकिन अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने खुद को इतना काबिल बना लिया है कि पूरा बॉलीवुड उनका कायल है. जॉनी भले ही कम फिल्मों में नजर आते हों लेकिन उनके जैसा बॉलीवुड में कोई नहीं है.



लंदन से की है जॉनी की बेटी ने पढ़ाई


Johny-Lever-daughter


जॉनी के दो बच्चे हैं उनका बेटा जेसी और बेटी जैमी. जैमी का जन्म 10 सितंबर 1980 को हुआ था, 37 साल की जैमी का एक छोटा भाई ‘जेसी‘ भी है. जैमी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की और फिर लंदन चली गईं. यहां उन्होंने वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग कम्यूनिकेशन से मास्टर्स किया, इसके बाद वापस मुंबई आ गईं.



मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव रह चुकी हैं जैमी


lever


जैमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में एक लंदन बेस कंपनी में मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव के तौर पर की थी. इसी दौरान जैमी ने पिता की तरह ही कॉमेडी में भी हाथ आजमाया और उसी साल वो मुंबई में कई स्टेज शोज में स्टैंडअप कॉमेडी भी करती थीं.



कपिल की फिल्म में आ चुकी हैं नजर


kapil



इसके सा‌थ ही जैमी सोनी टीवी के कार्यक्रम ‘कॉमेडी सर्कस के महाबली’ में भी अपना हुनर दिखा चुकी हैं. हालांकि बहुत कम लोग उनके इस हुनर से वाकिफ हैं. इसके साथ ही जैमी ने साल 2015 में कॉमेडियन शर्मा की फिल्म ‘किस-किस को प्यार करूं’ में भी दिखाई दी थी.


शो को करती हैं होस्ट


jammy liver


फिलहाल जैमी रियलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ को होस्ट कर रही हैं. इसके साथ ही वो कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुकी हैं. जैमी अपने पिता जॉनी लीवर के साथ भी स्टेज शेयर करती हैं. स्टेज शोज के दौरान जैमी अक्सर अपने पिता जॉनी लीवर की नकल करती दिखती हैं…Next



Read More:

जानें इन 5 एक्टर्स का अपने सौतले भाई-बहनों से कैसा है रिश्ता

ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल

90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे

जानें इन 5 एक्टर्स का अपने सौतले भाई-बहनों से कैसा है रिश्ता
ये 5 टीवी सीरियल सुपरहिट फिल्मों की कॉपी लेकिन मचा रहे हैं धमाल
90 के दशक में टीवी पर धमाल मचाने वाले नन्हे स्टार, अब दिखते हैं ऐसे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग