blogid : 319 postid : 1320671

चंद मिनटो में इन 6 मशहूर गानों की हुई थी शूटिंग, एक टेक में पूरा हुआ गाना

Posted On: 26 Mar, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

बॉलीवुड के एक फिल्म की शूटिंग में 1 महीने से ज्यादा का समय लगता है. कई बार कुछ फिल्मों को बनाने में सालों का भी वक्त लग जाता है. वहीं अगर बात करें फिल्म के गानों की तो कुछ गानों की शूटिंग हफ्ते भर में होती है, तो कई बार 10-15 दिन या इससे ज्यादा भी लग जाते हैं. वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि आज के वक्त के और पुराने दौर के कुछ ऐसे गाने हैं जो एक बार में ही शूट कर लिए गए थे.


cover


1. ऐतराज


aitraz

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार की सफल फिल्मों में से एक ‘ऐतराज’ का वो बोल्ड गाना ‘आई वान टू मेक लव टू यू’ अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था. ये गाना रोमांटिक गानों में गिना जाता है और ये करीब 4 मिनट का है. इस दोनों ही स्टार ने बिना किसी कट के शूट किया था.


2. मैं हूँ ना



main ho na

शाहरुख खान की सफल फिल्मों में से एक ‘मैं हूँ ना’ का मशहूर गाना ‘चले जैसे हवाएं’ तो आपने बहुत बार गुनगुनाया होगा. ये गाना फिल्म के शुरुआत में आता है और इस गाने में जायद खान और अमृता राव ने जमकर डांस किया है. कॉलेज कैंपस में इस गाने की शूटिंग हुई थी और इस गाने को दोनों ही एक्टरों द्वारा बिना ब्रेक के शूट किया था.



3. दिल धड़कने दो


Dil Dhadakne Do

‘दिल धड़कने दो’ का मशहूर पार्टी सॉन्ग ‘गल्लां गूड़ियां’ लोगों में बेहद पसंद किया जाता है. इस गाने में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट है साथ ही इसे एक यॉट पर शूट किया गया था. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि ये गाना एक शॉट में शूट हुआ था इस पूरे गाने की शूटिंग महज 5 मिनट में पूरी कर ली गई थी.


Read: अमिताभ के साथ की थी पहली फिल्म, किशोर कुमार की थी तीसरी पत्नी, अब हैं इस सुपरस्टार की दूसरी पत्नी



4. अंजाम



anjaam

शाहरुख औऱ माधुरी की फिल्म अंजाम वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफल नहीं थी, लेकिन इस फिल्म का एक गाना ‘चने के खेत में’ बेहद मशहूर हुआ. इस फिल्म का एक और गाना ‘बरसों के बाद’ जो माधुरी और शाहरुख पर फिल्माया गया था उसकी शूटिंग एक बार में ही पूरी कर ली गई थी.


5. कैश


cash

कैश फिल्म का गाना ‘ऐ छोरी जरा बच के दिखा’ किसी दौर में बेहद मशहूर गाना हुआ करता था. हालांकि ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास नही कर पाई थी. लेकिन इस गाने को जायद खान, रितेश देशमुख, एशा देओल और  दीया मिर्जा पर फिल्माया गया था. ये गाना पार्टी नंबर के तौर पर खूब चला था. इस गाने को भी बिना रुकावट के एक बार में शूट कर लिया गया था.


6. अराधना



rop tera


बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर पर फिल्माया गया बेहद मशहूर रोमांटिक गाना ‘रुप तेरा मस्ताना’ बिना किसी कट के एक बार में फिल्मा लिया गया था. ये गाना आज भी बेहद रोमांटिक गानो में गिना जाता है…Next


Read More:

सलमान और शाहरुख से इतनी लंबी है दीपिका पादुकोण, जानें बाकी स्टार की लंबाई

इन 7 एक्ट्रेस ने सबसे कम्र उम्र में पाई सफलता, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन

मशहूर होना इन 5 सेलिब्रिटी के लिए पड़ा महंगा, मिली जान से मारने की धमकी

सलमान और शाहरुख से इतनी लंबी है दीपिका पादुकोण, जानें बाकी स्टार की लंबाई
इन 7 एक्ट्रेस ने सबसे कम्र उम्र में पाई सफलता, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन
मशहूर होना इन 5 सेलिब्रिटी के लिए पड़ा महंगा, मिली जान से मारने की धमकी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग