blogid : 319 postid : 862

यह है पैचअप का सीजन

Posted On: 24 Dec, 2010 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2848 Posts

670 Comments

अगर बॉलिवुड की मायावी दुनिया में बीते कुछ दिनों को वर्णित करना हो तो हम इस सीजन को पैचअप का सीजन कह सकते हैं. लगता है बॉलिवुड के सितारे पुराने साल के गिले-शिकवे नए साल में लेकर नहीं जाना चाहते इसलिए साल के अंत में सब पैचअप करते नजर आ रहे हैं. अब चाहे वह सलमान और ऋतिक हों या ऋषि कपूर और करण जौहर या करीना और प्रियंका सब गले मिल-मिलकर अपने बीच के तनाव को खत्म करने की होड़ में हैं. आइए नजर मारते हैं कुछ पैचअप्स पर.


ficci-iifa-awards33करीना और प्रियंका : पिछले दिनों कॉफी विद करण के शो में शुरु हुई एक कैट फाइट. करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच काफी तू-तू मैं-मैं हुई. दोनों के बीच फिल्मों की छीना-झपटी को लेकर कई बार लड़ाई हुई है.

प्रियंका के कारण करीना ‘लव स्टोरी-2050’, ‘फैशन’ और ‘दोस्ताना’ की हीरोइन नहीं बन सकीं. और करीना ने प्रियंका की हंसी पर भी कमेंट किए थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं. अभी दो दिन पहले ही प्रियंका और करीना पुलिस सम्मान में रखे एक शो में साथ-साथ डांस करती नजर आईं.


hr-salmanसलमान और ऋतिक : सलमान के गुस्से से किसी का बच निकलना बहुत मुश्किल होता है लेकिन जब सामने ऋतिक जैसे कूल बंदे हों तो सब मुमकिन हो जाता है. फिल्म “गुजारिश” को लेकर सलमान की नराजगी इतनी ज्यादा हो गई थी कि उन्होंने यहां तक कह दिया था कि इसे कोई कुत्ता भी देखने न जाए. जिस पर कमेंट करते हुए ऋतिक ने भी बहुत कुछ कहा था. लेकिन मामले को ज्यादा तूल न देते हुए सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में सलमान और ऋतिक के बीच पैचअप हो गया.


सलमान रितिक को बार में ले गए और उन्हें ड्रिंक ऑफर किया. उसके बाद दोनों ने काफी देर तक बातचीत की और आपसी गलतफहमियां दूर की. वैसे रितिक ने तो पहले ही कह दिया था कि वह सलमान से मुलाकात होने पर उन्हें गले लगाकर मना लेंगे, वहीं सलमान को तो बड़े दिल वाला माना ही जाता है.


koffee-with-karan-करण जौहर और ऋषि कपूर में पैचअप : ऋषि कपूर करण के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अपने बेटे रणबीर के खिलाफ सोनम और दीपिका के कमेंट से काफी खफा हो गए थे. सोनम ने रणबीर को सेक्स अपील के मामले में काफी लो कहा था, तो दीपिका ने रणबीर को कंडोम का पैकिट गिफ्ट करने की इच्छा जताई थी. ऋषि कपूर का मानना था कि करण ने सोनम और दीपिका को रणबीर के खिलाफ जहर उगलने के लिए उकसाया.

लेकिन हाल ही में अंधेरी में आयोजित मुंबई पुलिस के एक प्रोग्राम में करण और ऋषि के बीच पैचअप हो गया. प्रोग्राम में मौजूद सूत्रों ने बताया कि करण ऋषि के पास गए और उन्हें गले लगा लिया. ऋषि ने भी उसी अंदाज में करण को गले लगाया. उसके बाद वे दोनों काफी देर तक आपस में बातचीत करते रहे.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग