blogid : 319 postid : 1324744

दीपिका से लेकर शाहिद तक बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे ये 7 स्टार

Posted On: 13 Apr, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

बदलाव प्रकृति का नियम है, समय के साथ-साथ सब कुछ बदल जाता है. हमारे बॉलीवुड सितारे भी बदल चुके हैं. जब इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था और जब ये स्टार छोटे बच्चे थे तब से लेकर अबतक इनमें कई बदलाव आ चुके हैं. हम आपको आज से 20 से 25 साल पहले ले जा रहे हैं और तस्वीरों के माध्यम से आपको दिखाना चाहते हैं कि सालों पहले आपके ये चहेते सितारे कैसे दिखते थे?


दीपिका पादुकोण


Deepika

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी खुद की पहचान कामय की है. आज वो सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं. वैसे दीपिका की बचपन की तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि वो बचपन से ही बेहद स्टाइलिश हैं.


रणवीर सिंह


Ranveer-Singh

बॉलीवुड के बाजीराव आज भले ही सुपरस्टार का दर्जा पाते हों और उनके चाहने वाले भी लाखों में हो, लेकिन बचपन में बहुत शरारती थे. वैसे बचपन से ही रणवीर को डांस का शौक है ये बात उनकी इस तस्वीर को देखकर पता चलता है.


अनुष्का शर्मा


anuhska

अनुष्का ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है, हाल ही में उनके होम प्रोडक्शन पर बनी फिल्म फिल्लौरी को भी लोगों ने पसंद किया है. बचपन में अनुष्का जितनी मासूम लगती थी, आज भी उनका अंदाज बिल्कुल नहीं बदला है. आप तस्वीर में देख सकते हैं अनुष्का में कितने बदलाव आए हैं.


Read: बॉलीवुड में पहली फिल्म करने के बाद गायब हो गए ये 7 हॉलीवुड स्टार


वरुण धवन


VarunDhawan-

बॉलीवुड में वरुण ने तेजी से अपने पैर जमाए है. निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण को बॉलीवुड में जगह मिली थी, लेकिन उन्होंने खुद को कई तरह से बेहतर साबित किया है. वरुण की झोली में कई सारी सुपरहिट फिल्में हैं, वैसे वरुण बचपन में भी बेहद स्मार्ट लगते थे.


शाहिद कपूर


Shahid-Kapoor


शुरुआत में बॉलीवुड चॉकलेटी हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले शाहिद ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. शाहिद बॉलीवुड के सबसे सर्वश्रेष्ठ डांसरो में से एक हैं, वैसे शाहिद को लगता है कि उन्हें बचपन से ही गाड़ियों का बेहद शौक था.


अर्जुन कपूर


Arjun-Kapoor-

बॉलीवुड के ‘गुड़े’ के तौर पर मशहूर अर्जुन निर्देशक बोनी कपूर के बड़े बेटे हैं. वैसे अर्जुन को उनके पिता ने नहीं बल्कि यश राज बैनर ने लॉन्च किया था. अर्जुन ने खुद को बॉलीवुड के लिए कितना बदला है उनकी पुरानी तस्वीरें देखकर पता चलता है.


श्रद्धा कपूर



Shraddha-Kapoor-



आशिकी गर्ल श्रद्धा उन अभिनेत्रियों में आती हैं जिन्होंने बेहद कम समय में अपना नाम बनाया है. श्रद्धा की लगभग हर फिल्म ने बॉक्स ऑपिस पर अच्छा काम किया है. श्रद्धा मशहूर एक्टर शक्ति कपूर की बेटी हैं, वैसे बचपन में भी श्रद्धा बेहद क्यूट लगती थी…Next



Read more:

फिल्म में आने से पहले जैकलीन को इस देश के राजकुमार से हुआ था प्यार, जानें 7 सितारों का पहला प्यार

अपने से 11 साल बड़े एक्टर पर आया था मधुबाला का दिल, लेकिन बन गई इनकी दूसरी पत्नी

2017 से पहले ये फिल्म 2005 में बन चुकी है, एक-सी कहानियों के बीच गुम हो रहा है बॉलीवुड

फिल्म में आने से पहले जैकलीन को इस देश के राजकुमार से हुआ था प्यार, जानें 7 सितारों का पहला प्यार
अपने से 11 साल बड़े एक्टर पर आया था मधुबाला का दिल, लेकिन बन गई इनकी दूसरी पत्नी
2017 से पहले ये फिल्म 2005 में बन चुकी है, एक-सी कहानियों के बीच गुम हो रहा है बॉलीवुड

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग