blogid : 319 postid : 1392973

कपिल शर्मा ही नहीं इन 6 सितारों का भी करियर चढ़ा शराब की बली

Posted On: 20 Oct, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2659 Posts

670 Comments

बॉलीवुड औऱ टीवी की दुनिया जितनी देखने में खूबसूरत लगती है उतनी ही इसकी कहानियां भी हैं। पिछले कुच दिनों से चल रहे कैंपन METOO ने भी बॉलीवुड के कई सारे राज लोगों के सामने ला कर रखे हैं। वैसे बॉलीवुड औऱ टीवी की दुनिया में पार्टी अक्सर होती रहती हैं। लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई सार सितारे हैं जिन्हें पार्टी और शराब का बहुत शौक है और इसकी वजह से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बहुत उथल पुथल भी हुई है।

 

 

 

1. सलमान खान

 

 

बॉलीवुड के दंबग खान भल ही आज सुपरस्टार हो, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब सलमान के पास फिल्में नहीं था और वो बॉक्स ऑफिर पर सुपरफ्लॉप थे। दरअसल ऐस के ब्रेकअप के बाद सलमान ने शराब पीना शुरू कर दिया और इसी दौरान हिट एंड रन का केस हुआ था जिसकी वजह से उन्हें आज भी कोर्ट जाना पड़ता है। वहीं शराब के ही नशे में उन्होंने चिंकारा के मामले में खुद को फंसा लिया।

 

2. धर्मेंद्र

 

 

25 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे (1960) से करियर की शुरुआत की थी। धर्मेंद्र के एक दौर के सबसे काबिल सुपरस्टार माने जात थे। साल 2012 में फिल्म यमला पगला दीवाना-2 के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने यह कबूला था कि शराब की लत ने उनका करियर खराब किया है। धर्मेंद्र ने कहा, इन दिनों में पीता नहीं हूं। मैंने शराब की वजह से बतौर एक्टर अपने करियर को बर्बाद किया है। उन्होंने खुद माना था कि वो 15 साल की उम्र से लगातार शराब पी रहे हैं और इसकी उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

3. कपिल शर्मा

 

आज की तारीख में कपिल के ऑफ एयर होने की एक बड़ी वजह शराब ही है। दरअसल, 2016 में ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते वक्त कपिल का फ्लाइट में ही अपने साथियों सुनीव ग्रोनर और चंदन से झगड़ा हुआ था। इस दौरान कपिल ने जमकर शराब पी रखी थी। इस झगड़े के बाद कपिल की टीम टूट गई और उनका शो भी बंद हो गया। बाद में किसी तरह कपिल का शो मार्च, 2018 में दोबारा शुरू तो हुआ लेकिन कपिल के रवैये के चलते ये कुछ ही दिनों में बंद हो गया। इसके बाद कपिल ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के एडिटर से भी गालीगलौच की थी। बढ़ते विवादों के चलते कपिल टीवी और फिल्मों से दूर चले गए। कपलि रिहैब में थे पिछले कुछ महीनों से और अब वो जल्द वापीस करेंगे।

 

4. हनी सिंह

 

 

फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह बायपोलर डिसऑर्डर के साथ ही शराब की लत का शिकार हो गए थे और उन्हें इसका भी इलाज कराना पड़ा था। कुछ साल पहले हनी के रिहैब सेंटर में इलाज कराने की खबरें भी आई थीं। लगभग दो सालों तक गायब रहने के बाद हनी ने इस साल ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘दिल चोरी साड्डा हो गया…’ से कमबैक किया।

 

5. राजेश खन्ना

 

 

लगातार 15 हिट फिल्में देने के बाद राजेश खन्ना भी अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए थे और शराब के आदी हो गए थे। उनके घर पर रोज पार्टी होती जिसमें राजेश खन्ना अपने दोस्तों के साथ खूब शराब पीते। सक्सेस के सुरूर और शराब ने उन्हें अर्श से फर्श पर ला दिया और करियर बर्बाद हो गया।

 

6. मनीषा कोइराला

 

 

1991 में सौदागर से डेब्यू करने वाली मनीषा कोइराला ने 1942 ए लव स्टोरी, गुप्त जैसी हिट फिल्में दीं, मगर इसी दौरान उन्हें शराब की लत लग गई। 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की मगर यह भी ज्यादा नहीं टिक सकी और 2012 में उनका तलाक हो गया। डाउन होते फिल्मी करियर और शादीशुदा लाइफ में आई परेशानियों ने मनीषा को रेग्युलर ड्रिंकर बना दिया। इसी दौरान उन्हें ओवेरियन कैंसर भी हो गया। फिर मनीषा ने शराब छोड़ी और इलाज भी करवाया।….Next

 

Read More:

16 साल की उम्र में हेमा ने किया था डेब्यू, करोड़ों की मालकिन हैं ड्रीम गर्ल

बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रैंड का खुलासा, शादी से पहले लिव में रह चुके हैं क्रिकेटर

#MeToo इन 11 फिल्ममेकर्स का फैसला, हैरेसमेंट के आरोपियों के साथ नहीं करेंगी कभी काम

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग