blogid : 319 postid : 1391389

इन बॉलीवुड सितारों की पहली ही फिल्म ने मचाया था धमाल, 100 करोड़ क्लब में हुई थीं शामिल

Posted On: 28 Jul, 2018 Bollywood में

Pratima Jaiswal

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

पिछले हफ्ते ‘धड़क’ फिल्म रिलीज हुई. इस फिल्म को मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक के तौर पर देखा गया. फिल्म में जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया, जबकि हीरो के रोल को निभाने वाले ईशान खट्टर इससे पहले एक फिल्म में काम कर चुके हैं. दोनों के अभिनय को देखकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.


वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने रिलीज के बाद 7 दिनों में 51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. ऐसे में आने वाले दिनों में जाह्नवी-ईशान की फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी या नहीं, ये देखने वाली बात होगी. बहरहाल, ऐसे कई एक्टर-एक्ट्रेस रहे हैं, जिनकी पहली ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है. आइए, डालते हैं एक नजर.

सोनाक्षी सिन्हा

अपने जमाने के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी आज इंडस्ट्री में अच्छी-खासी पहचान बना चुकी हैं. सोनाक्षी की पहली फिल्म थी दबंग. जिसमें सोना सलमान खान की हीरोइन के तौर पर नजर आई थी. इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.आसीन
आसीन फिलहाल बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन अपने दमदार अभिनय के बल पर आसीन ने एक नई पहचान बनाई है. आसीन की पहली फिल्म थी ‘गजनी’. जिसमें आसीन आमिर खान के साथ नजर आई थीं. फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

माहिरा खान

पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस से फिल्म एक्ट्रेस बनी माहिरा ने शाहरूख खान के साथ ‘रईस’ फिल्म में काम किया था. फिल्म उतनी कामयाब तो नहीं रही, जितनी उम्मीद की जा रही थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

दिशा पटानी


दिशा महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था लेकिन उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने जरूर नोटिस किया था. दिशा की पहली फिल्म 100 करोड़ के आंकडे को छूने में कामयाब रही थी.

इलियाना डिक्रूज


इलियाना की खूबसूरती और एक्टिंग की तारीफ खूब की जाती है. उनकी पहली फिल्म ‘बर्फी’ भी खूब पसंद की गई थी. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इलियाना की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘बर्फी’ ने 100 करोड़ का आंकडा छूने में कामयाब रही थी.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग