blogid : 319 postid : 1316120

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इन 7 सेलिब्रिटी ने अपनाया दूसरा कॅरियर

Posted On: 26 Feb, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2785 Posts

670 Comments

फिल्मी दुनिया की सबसे बड़ी सच्चाई है कि यहां एंट्री करना जितना मुश्किल है, उससे कहीं ज्यादा मुश्किल है बॉलीवुड में टिके रहना. आप सेलिब्रिटी के बच्चों को ही देख लीजिए, जितनी जल्दी वो फिल्मों में डेब्यू करते हैं उतनी जल्दी ही बॉलीवुड से बाहर भी हो जाते हैं.


heroine 1

बॉलीवुड में ऐसे सेलिब्रिटी है जिनका बॉलीवुड कॅरियर कामयाब ना हो सका और फिर उन्होंने दूसरा प्रोफेशन अपना लिया. आइए, डालते एक नजर ऐसे ही सितारों पर.


ट्विंकल खन्ना


b town


सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने अपने बॉलीवुड करियर में कई फ्लॉप फिल्में दी. 2001 में उनकी आखिरी फिल्म आई थी ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’. इसके बाद बॉलीवुड को अलविदा कहते हुए अब ट्विंकल लेखक और इंटीरियर डिजाइनर बन गयी हैं.


साहिल खान


btown 1


2010 में रिलीज फिल्म ‘रामा : द सेवियर’ में नजर आए साहिल ने 2002 में अपने कॅरियर की शुरूआत की थी. बॉलीवुड में कोई बड़ी कामयाबी ना देखते हुए उन्होंने फिल्मों को अलविदा कहा और गोवा में जाकर जिम खोला और जिम ट्रेनर बन गए.


मंदाकिनी


b town 2


‘राम तेरी गंगा मैली’ में अपने किरदार के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मंदाकिनी ने 1996 में एक्टिंग छोड़ दी थी. इन्हें आखिरी बार फिल्म ‘ज़ोरदार’ में देखा गया था. फिलहाल वो मुम्बई में तिब्बतीय योग सिखाती हैं.


डीनो मोरिया


b town 3


‘राज’ फिल्म में बिपाशा के साथ डीनो की जोड़ी खूब जमी थी. कई फिल्में करने के बाद डीनो 2010 में ‘प्यार इम्पासिबल’ में आखिरी बार नजर आए थे. बॉलीवुड से दूरी रखते हुए फिलहाल डीनो मुंबई में होटल और रेस्टोरेंट की चेन चला रहे हैं.


किम शर्मा


kim


‘मोहब्बतें, ‘तुमसे अच्छा कौन है’ फिल्म में नजर आ चुकी किम शर्मा का नाम एक जमाने में क्रिकेटर युवराज सिंह से भी खूब जुड़ा था लेकिन फिर किम को फिल्में मिलना बंद हो गई. किम ने पर्सनल लाइफ को अहमियत देते हुए शादी कर ली और अब ‘लायसन’ नाम का एक ब्राइडल ग्रूमिंग स्टूडियो भी चलाती हैं.


मयूरी कांगो


mayuri


‘पापा कहते हैं’ फिल्म में जुगल हंसराज के साथ मयूरी की जोड़ी खूब पसंद की गई थी. इसके बाद ‘होगी प्यार की जीत,’ बादल फिल्म में भी वो दिखाई दीं. इसके बाद मयूरी ने बॉलीवुड को अलविदा कहा और अब गुडगांव की एक एमसीएन कंपनी में जॉब कर रही हैं.


ईशा देओल

isha


आखिरी बार 2006 में ‘धूम’ में ईशा ने काम किया था. इसके बाद ईशा को फिल्मों में कोई खास कामयाबी नहीं मिल पाई. 2012 में ईशा ने बिजनेसमैन भारत तख्तानी के साथ शादी रचा ली. अब ईशा अपने पति का बिजनेस संभालती हैं …Next


Read More:

कभी बिस्कुट और गोलगप्पे खाकर रात गुजारते थे अमिताभ, आज इतने करोड़ के हैं मालिक

ऐश्वर्या के नाम पर बनी है 17 हजार वेबसाइट्स, सलमान से पहले इस मॉडल को किया डेट

सिंगल हैं एकता कपूर ने लेकिन इन 11 रील लाइफ की जोड़ियों को बनाया रियल लाइफ की जोड़ी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग