blogid : 319 postid : 1369134

जब भारती के पिता को बचाने के लिए कपिल ने दी अपनी पूरी सैलरी, ऐसा है दोनों का रिश्ता

Posted On: 20 Nov, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2749 Posts

670 Comments

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी का प्रमोशन खूब जोर शोर से कर रहे हैं। कपिल आए दिन किसी न किसी टीवी शो पर दिख जाते हैं। हाल ही में कपिल ने सोनी पर आने वीले शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में नजर आए थे। वैसे कपिल कभी खुद इस स्टेज की हिस्सा था, दरअसल कपिल की शो की शूटिंग भी वहीं होती थी जहांं पर ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ की शूटिंग हो रही थी। इस दौरान कपिल बेहद भावुक नजर आए, तो चलिए जानते है क्या कपिल को कर गया इमोशनल।


cover kapil



‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में कपिल का जलवा


kapil-sharma-3


कपिल ने शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में कॉमेडी की तड़का लगाया, इस दौरान उन्होंने जमकर डांस और मस्ती की। शो के दौरान कपिल का अंदाज मजेदार था, उनके ह्यूमर पर दर्शकों ने जमकर ठहाके लगाए। चूकिं कपिल खुद सोनी टीवी का हिस्सा थे, ऐसे में कपिल को सोनी ने एक बेहद खास वीडियो दिखाया जिसमें उनके कुछ दोस्तों ने उनके लिए बेहद खास संदेश दिया, जिसे देखकर कपिल बेहद भावुक नजर आए।



किकू ने बताई कपिल के बारे में ये खास बातें


Kapil-Sharma-and-Kiku-Sharda



कपिल के शो में बंपर का किरदार निभाने वाले किकू शारदा ने उस दौरान कपिल का साथ दिया। जिस वक्त कपिल और सुनील का झगड़ा हुआ था, उस वक्त किकू कपिल के साथ खड़े रहे। कूकि ने उस वीडियो में कहा कि, कपिल अक्सर लोगों की मदद करते हैं, वो कभी पीछे नहीं रहते हैं।


कपिल ने की थी भारती की मदद


Bharti Singh



कपिल के लिए वो बेहद भावुक पल था जब वीडियो में भारती आई। कपिल के लिए भारती ने कहा कि, ‘आज मैं जो कुछ हूं उसकी वजह कपिल भाई हैं, उन्होंने मेरी बहुत मदद की’। भारती ने कहा, ‘शुरुआती दौर में कॉमेडियन्स की आर्थिक हालात बहुत खराब होती है। हम सब इस दौर से गुजरे हैं, शुरुआत में तो मेरे आर्थिक हालात बेहद खराब थे’।


भारती के पिता के लिए दी पूरी सैलरी


kapil-sharma-bharti-singh



भारती ने वीडियो में कहा कि, मुझे याद ही उस दौरान मेरे पिता की हालत बेहद खराब थी, मैं उस दौरान बेहद परेशान थी। कपिल भाई और मैं उस दौरान काम करते थे, जब हमें सैलरी मिली थी तो कपिल ने अपनी पूरी सैलरी मेरे पिता के इलाज के लिए दी थी। मैं उनकी मदद को कभी नहीं भूल सकती। भारती ने कहा, कपिल भाई के साथ मैं हमेशा खड़ी हूं,वो जब कहेंगे हम वहां जरूर होंगे।


सबको हंसाते हैं कपिल


-Kapil-Sharma



कपिल उस दौरान बेहद भावुक हो गए, शो के दौरान वहां मौजूद जजो ने भी कपिल की तारीफ की। शो के जज अनुराग बसु ने कहा कि, मैं कैंसर को लेकर सोशल वर्क करता हूं। ऐसे में जब एक अस्पताल में गया उस वक्त वहां अडमिट मरीज कपिल शर्मा का शो देख रहे थे और जमकर ठहाके लगा रहे थे। इन बातों के सुनकर कपिल बेहद भावुक हुए और उन्होंने सबका धन्यवाद किया।…Next


Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग