blogid : 319 postid : 1397654

बॉलीवुड पर कोरोना वायरस का साया, इन फिल्‍मों की रिलीज रुकी और शूटिंग रद

Posted On: 15 Mar, 2020 Bollywood में

Rizwan Noor Khan

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2807 Posts

670 Comments

दुनियाभर के लिए मुसीबत बने कोरोना वायरस की वजह से भारतीय फिल्‍म उद्योग भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। वायरस की वजह से बॉलीवुड की कई फिल्‍मों की रिलीज डेट रद कर दी गई है, जबकि कई बड़ी फिल्‍मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।

 

 

 

 

फेस मास्‍क पहने दिखे स्‍टार्स
बॉलीवुड के कई दिग्‍गज सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए ऐहितयात बरतने की अपील की है। इसी के मद्देनजर कई स्‍टार्स सार्वजनिक स्‍थानों, पब्लिक मीटिंग्‍स में मास्‍क लगाए नजर आए। मलंग की सक्‍सेस पार्टी में पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर भी मास्‍क लगाए थे। उन्‍होंने लोगों से वायरस से बचने के लिए मास्‍क समेत अन्‍य एहतियाती कदम उठाने की अपील की थी। कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत कई स्‍टार पब्लिक प्‍लेस में मास्‍क पहने देखे गए।

 

 

 

 

इन फिल्‍मों की शूटिंग रद
कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड की कई फिल्‍मों की शूटिंग रद कर दी गई है। बॉलीवुड स्‍टार शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्‍म जर्सी की शूटिंग को रोक दिया गया है। इसी तरह कार्तिक आर्यन की फिल्‍म भूल भुलैया 2 की शूटिंग को भी रद कर दिया गया है। अभिनेता रणबीर कपूर की मोस्‍ट अवे‍टेड फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र की शूटिंग भी रद की गई है। इन सभी फिल्‍मों के मेकर्स ने इस बारे में सोशल मीडिया पर लोगों को जानकारी दी है। वहीं, कई फिल्‍मों की शूटिंग के दौरान अभिनेता और अन्‍य कलाकार मास्‍क पहने नजर आए।

 

 

 

 

ये फिल्‍में नहीं होंगी रिलीज
वायरस के चलते देश के ज्‍यादातर राज्‍यों ने पब्लिक प्‍लेस, स्‍कूल कॉलेज और सिनेमाघरों पर अगले आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया है। इसी आदेश के चलते बॉलीवुड की कई फिल्‍मों की रिलीज डेट रद कर दी गई है। अक्षय कुमार की फिल्‍म सूर्यवंशी, रनबीर सिंह की फिल्‍म 83, अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार समेत कई फिल्‍मों की रिलीज रद कर दी गई है। मेकर्स ने फिल्‍म की अगली रिलीज को लेकर अभी कोई डेट्स तय नहीं की हैं।

 

 

 

 

डेढ़ लाख लोग कोरोना से संक्रमित
शिन्‍हुआ के मुताबिक कोरोना वायरस से दुनियाभर के 142539 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जबकि, 5393 लोगों की मौत हो चुकी है। संक्रमण और मरने का यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। चीन के बाद ईरान और इटली में भीषण संक्रमण फैलाने के बाद यह वायरस भारत में तेजी पकड़ रहा है। भारत में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि यह वायरस 93 लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है।…NEXT

 

 

 

Read More:

सलमान खान ने जूठे बर्तन धोये और गंदा टॉयलेट साफ किया तो कलाकार शर्म से जोड़ने लगे हाथ

दीप्ति नवल को अखबार की हेडलाइन देखते ही क्‍यों आ गया था चक्‍कर

विनोद खन्‍ना के ऑफर को बिपासा बसु ने इसलिए ठुकराया था

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग