blogid : 319 postid : 2657

बॉलिवुड में कॉस्मेटिक सर्जरी का ट्रेंड !!

Posted On: 6 Sep, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2046 Posts

669 Comments

मेरी नाक थोड़ी ज्यादा लंबी है, बाकी सब तो ठीक है लेकिन होंठ कुछ ज्यादा ही मोटे हैं, कमर की साइज ने पूरी फिगर को बिगाड़ कर रख दिया है. जब आप खुद को शीशे में देखती हैं तो शायद आप के दिल भी कुछ ऐसा ही ख्याल आता होगा. आप क्या अधिकांश महिलाएं इसी तरह खुद को आइने में देखकर अपने अंदर कमियां ढूंढ़ने लगती हैं. यही हाल हमारी बॉलिवुड अभिनेत्रियों का भी है फर्क बस इतना है एक आम औरत को अपनी कमियों से ही संतोष करना पड़ता है और हिरोइनों को तो बस अपने डॉक्टर को एक फोन घुमाना होता है.


यूं तो बॉलिवुड की अधिकांश अभिनेत्रियों को यही लगता है कि वे अपनी सुंदरता और छरछरी काया के बल पर दर्शकों को अपने प्रति रिझा सकती हैं जो कुछ हद तक शायद सही भी है. यही कारण है कि जो अभिनेत्रियां अपनी कुदरती बनावट से संतुष्ट नहीं थीं उन्होंने डॉक्टरी सर्जरी पर भरोसा कर अपने चेहरे पर छुरी चलवा दी. इतना ही नहीं कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी निकलीं जिन्होंने अपने शरीर को पूरी तरह कॉस्मेटिक बना दिया.


हालांकि कई अभिनेत्रियों के लिए उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी एक बुरा सपना बन कर रह गई लेकिन इस लेख में हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाकर दर्शकों को खूब लुभाया.


Read – शर्लिन चोपड़ा – पैसे लेकर करती थी सेक्स




shilpaशिल्पा शेट्टी: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है शिल्पा शेट्टी (कुंद्रा) का. आपको बाजीगर और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शिल्पा शेट्टी तो याद ही होंगी. पतला सा चेहरा और अजीब से होंठ वाली पुरानी शिल्पा शेट्टी को जैसे ही यह लगा कि उनका चेहरा उन्हें बॉलिवुड में सफलता नहीं दिलवा सकता तो वह सीधा गईं प्लास्टिक सर्जन के पास, जिन्हें बॉलिवुड में कॉस्मेटिक आर्टिस्ट कहा जाता है. कॉस्मेटिक आर्टिस्ट ने अपनी कला का बेजोड़ नमूना पेश कर शिल्पा शेट्टी को कहां से कहां पहुंचा दिया.


2. प्रियंका चोपड़ा: अंदाज की प्रियंका चोपड़ा और फैशन की हॉट प्रियंका में आपको अगर कुछ सुधार दिखाई दिया है तो इसका सारा श्रेय उनके कॉस्मेटिक सर्जन को ही जाता है. प्रियंका चोपड़ा ने दो बार लिप-जॉब करवाई और उसका परिणाम सभी के सामने है.


karishma करिश्मा कपूर: कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर का सुंदर चेहरा प्लास्टिक सर्जन की ही देन है. करिश्मा कपूर के मेकओवर को फेयरी टेल का नाम दिया जाए तो गलत नहीं होगा. हालांकि करिश्मा कपूर ने कभी यह बात स्वीकार नहीं की है कि उन्होंने अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई है लेकिन सच तो सच होता है. पहले की करिश्मा कपूर, जिनकी नाक और होंठ उनके चेहरे पर बिलकुल सूट नहीं करते थे और आज की स्टनिंग कपूर डॉटर को देखकर सब पता चल जाता है.


4. हेमा मालिनी: शायद यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी हमेशा अपनी त्वचा के रंग को लेकर परेशान रहती थीं. हेमा मालिनी का रंग बहुत काला था जो उनकी सफलता की राह में समस्या पैदा कर सकता था इसीलिए हेमा मालिनी ने भी डॉक्टर की शरण में जाना ही बेहतर समझा. कॉस्मेटिक सर्जन ने इन्हें पांच टोन फेयरर स्किन देकर करोड़ों दिलों की धड़कन बना दिया.


bipashaबिपाशा बासु: हॉट बंगाली बाला बिपाशा बासु ने भी अपनी नाक समेत पूरे चेहरे की मरम्मत करवाई है. बिपाशा बासु के सर्जन ने जो उनका मेकओवर किया वह किसी सुनहरे सपने से कम नहीं रहा और नतीजा इस बंगाली बॅमशेल के चाहने वालों की लंबी लाइनें बयां करती हैं.


Read – टॉप सेक्सी बॉलिवुड ब्रिगेड

Post Your Comment : क्या आपको लगता है सुंदरता ही सफलता का एकमात्र पैमाना है?


Tags : bollywood heroines, latest on bollywood, entertainment industry, karishma kapoor, shilpa shetty, hema malini, bipasha basu, cosmetic surgeries of bollywood stars बिपाश बासु, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्ट, बॉलिवुड सितारे



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग