blogid : 319 postid : 1211867

इन तीन फिल्मों में स्टोरी लिख चुके हैं सलमान, जाने अन्य रोचक बातें

Posted On: 25 Jul, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2758 Posts

670 Comments

पहले हिट एंड रन केस और अब काला हिरण केस, सलमान को अदालत के बरी करते ही सलमान के फैंस में खुशी की लहर दौड़ रही है. वहीं दूसरी तरफ नायक पूजा की मानसिकता से परे बुद्धिजीवियों का एक वर्ग ऐसा भी है जो न्यायिक व्यवस्था पर, कई सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे सवाल उठना लाजिमी भी है. पिछले दिनों हिट एंड रन केस में बरी होने के बाद सलमान के खिलाफ सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी बहस छिड़ गई थी.



villain


बहरहाल, फिल्मी दुनिया के टॉप अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले सलमान खान के कामों ने असल जिंदगी में बेशक सबके सामने उनकी विलेन जैसी इमेज बनाई हो, लेकिन बात करें सलमान की तो, वो फिल्मों में विलेन या नेगेटिव रोल करना पसंद नहीं करते. साथ ही असल जिंदगी में वो अपने निजी जीवन के बारे में बेशक कुछ बोलने से बचते हो, लेकिन लेखन में वो फिल्मों की कहानी भी लिख चुके हैं. आइए, हम बताते हैं आपको उस फिल्म के बारे में जिसमें निगेटिव रोल करने से सलमान ने मना कर दिया था.



salman


‘बाजीगर’ को नकारने के बाद शाहरुख के लिए लकी रही फिल्म

ये बात सभी जानते हैं कि शाहरुख खान को बाजीगर फिल्म में कितनी सराहना मिली थी. उस दौरान शाहरुख खान का कॅरियर शुरू ही हुआ था. ऐसे में किसी भी नए हीरो के लिए नेगेटिव रोल करना कितना रिस्की साबित हो सकता था लेकिन शाहरुख खान ने सलमान के इस फिल्म को रिजेक्ट करने के बाद साइन किया. सलमान को फिल्म की कहानी तो बेहद पसंद आई थी लेकिन उन्हें फिल्म में अपना रोल कुछ जमा नहीं. इसका सबसे बड़ा कारण ये था कि सलमान को नेगेटिव या विलेन के रोल से परहेज था.

salman 1

इन फिल्मों की कहानी लिखी सलमान ने

सलमान मीडिया में अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर नहीं बोलते लेकिन अपने पिता सलीम खान की लेखनी से प्रभावित होकर सलमान ने ‘बागी’, ‘वीर’ और ‘चंद्रमुखी’ फिल्म की कहानी भी लिखी है. जिसके लिए उन्हें फिल्म में क्रेडिट भी दिया गया है…Next


Read more

सलमान ने पहले इस महिला पत्रकार को घर छोड़ा और फिर धमकाया!

फिल्मों से हटकर ये सब भी करते हैं बॉलीवुड के दबंग, देखें तस्वीरें

सलमान की इन 8 गलतियों ने जब उन्हें ‘हीरो’ से बनाया ‘विलेन’ !

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग