blogid : 319 postid : 1394262

3 हजार का कर्ज लेकर ‘बिग बॉस’ हाउस आए थे दीपक ठाकुर, अब बन गए हैं लखपति

Posted On: 1 Jan, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2442 Posts

670 Comments

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ग्रैंड फिनाले रविवार 30 दिसंबर को रात 9 बजे शुरू हुआ। करीब साढ़े 3 महीने तक चले इस शो के 5 फाइनलिस्ट का सफर आखिर पूरा हो चुका है। शो की विनर इस साल दीपिका कक्कड़ बनी हैं। बता दें दीपिका टीवी का एक जाना माना चेहरा हैं। लेकिन इस दौरान बिग बॉस में अपनी अलग पहचान रखने वाले दीपक ठाकुर ने कई लोगों का दिल जीता। इस दौरान उनका सफर बेहद दिलचस्प रहा था, ऐसे में आखिरी मोड़ पर आकर उन्होंने पैसे को चुना और ट्राफी से खुद को दूर कर लिया। तो चलिए जानते हैं आखिर कैसा रहा दीपक का सफर।

 

 

 

एक कॉमनर के रूप में आए थे दीपक

 

 

दीपक बेहद सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं और 16 सितंबर को बिग बॉस शुरू हुआ था, दीपक ठाकुर एक कॉमनर के रूप में शो में आए थे। दीपक एक ट्रेंड सिंगर हैं, हालांकि उन्होंने कुछ फिल्मों में गाना गाया है। लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं हासिल हुई। ऐसे में बिग बॉस में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई, दीपक अपने जोड़ीदार उर्वशी के साथ आए थे। 15 हफ्ते वो घर में रहे और उन्होंने अपनी लंबी फैन फॉलोइंग भी बनाई। सोमी के साथ उनका फ्लर्ट, टूटी फूटी अंग्रेजी ने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

 

बजर बाजकर 20 लाख लेकर बाहर हए दीपक

 

 

दीपक टॉप 3 में पहुंचे थे और इस दौरान सलमान ने तीनों के सामने एक टास्क दिया था जिसमें ब्रीफकेस में 20 लाख रुपए की एग्ज‍िट राशि रखी गई थी। इसमें ऐसा था कि जो भी कंटेस्टेंट बटन दबाकर ब्रीफकेस लेने पहुंच जाएगा वो शो से बाहर हो जाएगा लेकिन उसे 20 लाख मिल जाएंगे। दीपक ठाकुर ने थोड़ी देर बाद बजर दबा दिया और 20 लाख कैश लेकर शो से बाहर हो गए।

कर्ज लेकर ऑडिशन देने आए थे दीपक

 

 

दीपक ठाकुर के पिता ने कहा, ‘3 हजार रुपए कर्ज देकर हमने दीपक को दिल्ली ऑडिशन के लिए भेजा था। आज दीपक की वजह से मुझे मुजफ्फरपुर के कलेक्टर और बड़े अधिकारी तक पहचानते हैं। अगर हर गांव में दीपक जैसा लड़का हो जाए तो देश की हालत बदल जाए’।

 

विजेता बनेने से पीछे थे दीपक

 

 

जब दीपक बजर बजाकर बाहर आए तो खुद शो के होस्ट सलमान ने उन्हें बधाई दी और कहा कि उनका कदम बेहद अच्छा था क्योंकि वो शो में आगे नहीं जा सकते थे, क्योंकि वो विनर की रेस में पीछे थे। ऐसे में अच्छी बात रही की वो 20 लाख रुपये तो अपने साथ लेकर जा रहे थे। इसके बाद प्राइज मनी में सिर्फ 30 लाख रुपये बचे जो दीपिका कक्कड़ को शो जीतने के बाद मिले।

 

मुझे पता था मेरा जीतना मुश्किल है

 

 

दीपक से जब पूछा गया कि आखिर उन्होंन ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि, मेरा मुकाबला आखिर में श्रीसंत और दीपिका जी से था। मुझे मालूम था दोनों ने बहुत मेहनत की है और पहले से उनका बहुत नाम है। मुझे 80 फीसदी उम्मीद थी मैं शायद जीत जाऊं। लेकिन अंदर कही पता था सामने वाला मुझसे कहीं ज्यादा मजबूत है। अगर बात सिर्फ मेरी होती तो मैं फिर पैसों को नहीं चुनता, लेकिन मुझे पता है कि मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, मेरे ऊपर काफी जिम्मेदारी है इसलिए पैसे लेकर शो छोड़ना मुझे ठीक लगा।

 

पैसों से अपनी बहन की शादी करूंगा

 

 

दीपक ठाकुर ने आगे कहा, ‘मुझे अपने फैसले पर खुशी है और मुझे पूरा यकीन है कि मेरा परिवार और मेरा गांव मेरे इस फैसले से खुश होगा। दीपक ठाकुर को अपनी बहन की शादी भी करनी थी, अब वो 20 लाख जीत चुके हैं इन पैसों से वो आराम से अपनी बहन की शादी धूम-धाम से करेंगे’।…Next

Read More:

FLASHBACK 2018: शाहिद और नेहा-अंगद के साथ इन सितारों के घर आए नन्हे मेहमान

GOOD BYE 2018: दीपिका से प्रिंयका तक इन सितारों की शादी हुई गूगल पर ट्रेंड, ये स्टार भी रहे चर्चा में

FLASHBACK 2018: किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने तोड़ी शादी, अलग हुईं ये फेमस जोड़ियां

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग