blogid : 319 postid : 1382173

दीपिका के साथ सालों से काम करना चाहते हैं सलमान, पर बार-बार सुनते हैं ‘NO’

Posted On: 29 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

बॉलीवुड की ‘मस्‍तानी’ और अब रानी पद्मावती करीब 10 साल पहले बॉलीवुड में आई थी। बॉलीवुड में फराह खान की फिल्‍म ‘ओम शां‍ति ओम’ से अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत करने वाली दीपिका आज बॉलीवुड टॉप एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में शुमार हैं। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण को पहला फिल्‍म ऑफर शाहरुख खान ने नहीं बल्कि सलमान खान ने दिया था? जी हां, यह सच है और इस बात का खुलासा खुद दीपिका पादुकोण कर चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर क्यों दीपिका ने सलमान को कहा था नो।


cover


दीपिका ने सलमान को किया मना


Deepika and Salman-749608668



एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि, ‘जब मैं महज 15 साल की थी उस वक्त सलमान खान ने मेरे अंदर की खूबियों को पहचान लिया था और उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की थी। पर मुझे लगा कि मैं काफी छोटी हूं और मैं अभी फिल्म में काम करने लायक नहीं हूं, उस समय मैंने 10वीं पास किया था। जिसके चलते मैंने फिल्म को करने से मना कर दिया था, पर मुझे उनकी फिल्म को रिजेक्ट करने का दुख है। दीपिका को पहली बार सलमान ने एक विज्ञापन में देखा था, हालांकि उन्हें इस बात का दुख है कि वो अबतक सलमान के साथ काम नहीं कर पा रही हैं’।



ओम शांति ओमसे शाहरुख के साथ किया था डेब्यू


5323949



बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फराह खान की डायरेक्‍टोरियल डेब्‍यू फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड एंट्री काफी सुर्खियों में रही क्‍योंकि उनकी सीधी टक्‍कर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर से थी, जो उन्‍हीं के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में प्रवेश कर रहे थे।


1. ‘सुलतानको किया टाटा


salman



दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें, फिल्म सुलतान में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा हैं।


2. किक


salman-deepika



सलमान खान की फिल्म ‘किक’ के लिए जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय।



3. ‘प्रेमकी प्रेमिका नहीं बनी


deepika-salman


सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर।


4. ट्यूबलाइट


1deepika



कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लिए भी दीपिका से बातचीत शुरु हुई थी, लेकिन बात नहीं बनी और आखिरकार दीपिता इस फिल्म से एक बार फिर से बाहर हो गई।…Next


Read More:

हॉलीवुड की ‘पद्मावत’ हैं ये 5 फिल्में, कई देशों में लगा है बैन

बॉलीवुड के वो 5 बड़े सितारे, जिन्‍हें आज तक नहीं मिला फिल्‍मफेयर का बेस्‍ट एक्‍टर अवॉर्ड

किसी ने 36 तो किसी ने 60, इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस उम्र में की शादी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग