blogid : 319 postid : 1394241

बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका की टूट चुकी है पहली शादी, शोएब के लिए बदल दिया धर्म

Posted On: 31 Dec, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2558 Posts

670 Comments

बिग बॉस 12 में 105 दिनों का लंबा सफर तय करने के बाद टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम कर लिया है। फाइनल में 5 कंटेस्टेंट्स एस श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी थें। पांचों में से दीपक और रोमिल कॉमनर थें। आपको बता दें कि दीपिका ने फाइनल में श्रीसंथ को मात दी। श्रीसंथ और दीपिका शो में देखते ही देखते भाई-बहन गए थे। लेकिन आखिर में शो में बहन की जीत हुई। उन्होंने बेहद कड़े मुक़ाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे एस श्रीसंत को हराया। इनाम के तौर पर दीपिका को 30 लाख रुपए मिले, ऐसे में एक नजर डालेंगे दीपिका की लाफ स्टोरी पर।

 

 

पुणे की रहने वालीं हैं दीपिका

 

 

दीपिका कक्कड़ का जन्म 6 अगस्त 1986 को पुणे (महाराष्ट्र) में हुआ था, उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। पुणे की रहने वालीं दीपिका जॉब के सिलसिले में साल 2006 में मुंबई आई थीं। उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं जबकि मां होममेकर हैं।

 

पहले एयरहोस्टेस थीं दीपिका

 

 

पढ़ाई पूरी करने के बाद दीपिका ने एयरहोस्टेस बनने के लिए अप्लाई किया और उन्हें जेट एयरवेज में नौकरी मिल गई। यहां उन्होंने 3 साल तक नौकरी की लेकिन बैक पेन की वजह से उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी। एयरहोस्टेस की नौकरी छोड़ने के बाद दीपिका ने एक्टिंग में करियर बनाया। उन्होंने अपना पोर्टफोलियो बनवाया और शोज के ऑडिशन्स देने लगीं।

 

2011 में मिला सुपरहिट शो ससुराल सिमर का

 

 

दीपिका कक्कड़ ने अपना टीवी डेब्यू साल 2010 में ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ से किया था और ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ में भी काम किया था। इसके एक साल बाद ही उन्हें ‘ससुराल सिमर का’ में लीड रोल मिला। बस फिर क्या था सिमर का किरदार निभाकर दीपिका घर-घर में फेमस हो गईं। इसके अलावा वो कई डांस रियलिटी शोज ‘झलक दिखला जा सीजन 8’ में भी भाग ले चुकी हैं। दीपिका मशहूर निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में भी नजर आ चुकी है।

2009 में गुपचुप रचाई थी शादी

 

 

दीपिका ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में पहली शादी की थी, हालांकि शादी के 3 साल तक उन्होंने इस बाद को छुपाकर रखा। यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया। ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई, साल 2013 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

 

22 फरवरी 2018 को हुई थी शादी

 

 

दीपिका ‘ससुराल सिमर का’ के साथी एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थी और उन्होंने 22 फ़रवरी 2018 को इस्लाम अपनाते हुए उनसे निकाह किया था। शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था। सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और कुछ साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के साथ ‘नच बलिए सीजन 8’ में भी भाग लिया था और शोएब ने परिवार की मौजूदगी में साल 2017 में ‘नच बलिए’ के सेट पर दीपिका को प्रपोज किया था।…Next

Read More:

FLASHBACK 2018: शाहिद और नेहा-अंगद के साथ इन सितारों के घर आए नन्हे मेहमान

GOOD BYE 2018: दीपिका से प्रिंयका तक इन सितारों की शादी हुई गूगल पर ट्रेंड, ये स्टार भी रहे चर्चा में

FLASHBACK 2018: किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने तोड़ी शादी, अलग हुईं ये फेमस जोड़ियां

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग