blogid : 319 postid : 1113164

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने शादी के बाद लिया तलाक

Posted On: 8 Nov, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2767 Posts

670 Comments

फिल्मी पर्दे पर बॉलीवुड सितारों की जिन्दगी खूबसूरत और हसीन लगती है, परन्तु कई बार रियल लाइफ में उनकी जिन्दगी फिल्मों से बिलकुल अलग होती है. दुनियाभर की शोहरत, दौलत होने के बाद भी इनका दिल तन्हाई में आहें भरता है. ऐसे बॉलीवुड सितारों की लिस्ट लम्बी है, लेकिन आज केवल उन अभिनेत्रियों की बात करेंगे जो शादी के बाद भी तन्हा ही रह गई. इन अभिनेत्रियों के लाखों दीवाने हैं, पर असल जिन्दगी में इनका कोई हीरों नहीं है. इन हसीनाओं ने घर बसाने की खातिर शादी तो की लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. कहा जा सकता है कि आपकी पसंदीदा हीरोइनें आज भी किसी सच्चे हमसफर की तलाश में है.


करिश्मा कपूर: करिश्मा, कपूर खानदान की पहली बेटी थी जो फिल्मों में आई थी. 90 के दशक में ‘नंबर वन’ हिरोइन रही करिश्मा कपूर ने कारोबारी दोस्त संजय कपूर से शादी की थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए.


kar0a


मनीषा कोईराला: नेपाली मूल की मनीषा ने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दिए हैं. मनीषा ने 2010 में नेपाल के कारोबारी सम्राट से शादी कर ली, लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद मीडिया में दोनों की अनबन की खबर आने लगी. अंत में यह झगड़ा तलाक तक पहुंच गया.


Manisha-Koirala2L

Read: बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन



महिमा चौधरी: यह बहुत कम लोगों को पता है कि महिमा का असली नाम ऋतु चौधरी है. महिमा को फिल्म परदेश से पहचान मिली थी. अचानक ही एक दिन महिमा ने अपनी शादी की घोषणा कर दी और उनका दूल्हा बना कारोबारी बॉबी मुखर्जी,  लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया.


Mahima-Chaudhary-8959


चित्रांगदा: चित्रांगदा बॉलीवुड में चर्चित होने से पहले ही 2001 में शादी के बंधन में बंध चुकी थी. चित्रांगदा को एक बेटा भी है. पिछले साल दोनों का तलाक हो गया. फिल्म “हजारों ख्वाहिशें ऐसी” से चित्रांगदा ने बॉलीवुड में पहचान बनाई.



chitrangada-singh-beauty-tips


कलकी: कलकी बॉलीवुड में अपनी अलग तरह के अभिनय से जानी जाती हैं. इस अभिनेत्री ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी और शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों आपसी मनमुटाव के चलते अलग हो गए.


kalki-koechlin-read

Read: करोड़ों रुपए अपनी ड्रेस पर खर्च करने वाली इस अभिनेत्री ने खरीदा 2 करोड़ का सैंडल


अमृता सिंह: बॉलीवुड में अपने समय की टॉप हिरोइनों में शामिल अमृता सिंह ने खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी. दोनों ने अपने रिश्ते को 13 सालों तक चलाया और दो बच्चे भी हुए, लेकिन 13 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.


REEN


रीना रॉय: अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय कभी शत्रुधन सिन्हा से प्रेम प्रसंग के लिए सुर्ख़ियों में रही थी. बाद में रीना ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी, पर दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने तलाक ले लिया.Next…


Read more:

इस प्रसिद्ध अभिनेत्री का दीवाना था लादेन, उससे शादी के लिए बनाई थी यह योजना

कल की बाल कलाकार आज की विवादित अभिनेत्री, जानें पर्दे के पीछे का सच

पहले पति से तालमेल बिगड़ने के बाद इन हिरोइनों ने की दूसरी शादी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग