blogid : 319 postid : 719

सितारों के साथ मनाएं अपनी दिवाली

Posted On: 4 Nov, 2010 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2766 Posts

670 Comments

बॉलीवुड सितारों ने फिलहाल अपने थका देने वाले काम को विराम दे दिया है.  वे लोग इन दिनों अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने की योजना बना रहे हैं.  इस दिवाली बॉक्सऑफिस पर दो बडी फिल्में आ रही है एक तो रोहित शेट्टी की गोलमाल 3 और दुसरा अक्षय- ऐश की फिल्म एक्शन रिप्ले.


दिवाली के मौके पर जानिए आपके सितारे किस तरह चमकेंगे. वैसे पैसे वालों के लिए तो हर दिन दिवाली होती है.


-Diwali_festivalशाहरुख खान : किंग खान के बंगले पर दिवाली की रौनक देखते ही बनती है. पहले वह दिल्ली में रहते थे और तब के अपने अनुभव को बहुत याद करते है. अपनी पत्नी गौरी और बेटे व बेटी के साथ वह घर में लक्ष्मी की पूजा करते हैं.  उनके कुछ मित्र भी वहां होते हैं और शाहरुख अपने बच्चों के साथ पटाखे भी खूब छोड़ते हैं.


अमिताभ बच्चन : अमिताभ बच्चन के घर में जिस तरह से होली खेली जाती है उसी तरह वहां दिवाली की धूम भी होती है. अमिताभ के तीनों बंगले प्रतीक्षा, जलसा और जनक को इस दिन लाइटें से बहुत सुन्दर तरीके से सजाया जाता हैं. दीवाली के दिन अमिताभ और जया के साथ ही अभिषेक व ऐश्वर्या भी दिवाली की पूजा करते हैं. पहले जलसा में, फिर जनक में और अंत में प्रतीक्षा में पूजा होती है. और पटाखें जलाने के लिए प्रतीक्षा के आंगन में पटाखे जलाने का काम होता हैं.


प्रियंका चोपड़ा : प्रियंका आजकल अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता रही है. जिसकी वजह से वह  आजकल  काफी धार्मिक प्रवृत्ति की हो गई हैं.  वह अपने माता-पिता और भाई के साथ गणेश-लक्ष्मी की पूजा करती हैं.  लेकिन प्रियंका को पटाखों को डर लगता है. प्रियंका कहती हैं कि उनके घर में सभी त्यौहार भारतीय संस्कृति और परंपरा के तहत ही मनाए जाते हैं.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग