blogid : 319 postid : 1194180

अनुष्का से पहले विराट कोहली की थी ये दो गर्लफ्रेंड्स

Posted On: 22 Jun, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2075 Posts

669 Comments

‘प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है हर खुशी से, हर गम से, बेगाना होता है’. किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर राजेश खन्ना पर फिल्मांया गया ये सदाबहार गाना आज भी यंगस्टर के बीच खासा पसंद किया जाता है. प्यार हर इंसान को मस्तमौला बना देता है. किसी ने सही ही कहा है कि प्यार में पड़ने के बाद इंसान को दुनिया की परवाह नहीं रहती.


virat kohli

इसी तरह बात करें सेलिब्रिटीज की, तो उनके प्यार के किस्से भला फैन्स से कहां तक छुप सकते हैं लेकिन सेलिब्रिटीज को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता. ऐसे ही मस्तमौला क्रिकेटर विराट कोहली की लवस्टोरी हमेशा से लाइमलाइट में रही है. अनुष्का के साथ बनते-बिगड़ते उनके रिश्तों से जुड़ी खबरें हमेशा मीडिया में छाई रहती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का से पहले भी विराट की लाइफ में दो खूबसूरत गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं जिनके बारे में लोग कम ही जानते हैं. आइए, हम आपको बताते हैं विराट कोहली की इन दो पूर्व प्रेमिकाओं के बारे में.



virat anu

तमन्ना भाटिया

साल 2012 में विराट ने अभिनेत्री तमन्ना को डेट करना शुरू किया था. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात सेलकोन फोन के एक विज्ञापन को शूट करने के दौरान हुई थी. इस विज्ञापन के बारे में बेशक से लोग आज नहीं जानते  लेकिन उस दौरान विज्ञापन का ये वीडियो फैंस में बेहद पॉपुलर हुआ था. लेकिन जल्द ही दोनों के रिश्तों में इजाबेल लेटे को लेकर तकरार होनी शुरू हो गई और कुछ ही महीनों में दोनों का ब्रेकअप हो गया.



virat and tammu

इजाबेल लेटे

ब्राजील की इस खूबसूरत मॉडल को निर्देशक राज पुरोहित ने अपनी फिल्म ‘सिक्सटीन’ के लिए साइन किया था. इस दौरान वो फिल्म को प्रोमोट करने के लिए काफी सालों तक भारत में ही रही थी. प्रोमोशन के दौरान एक बड़े बिजनसमैन की पार्टी में उनकी मुलाकात क्रिकेटर विराट कोहली से हुई. यहां से इन दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई. इसके कुछ समय बाद दोनों को सिंगापुर में डेटिंग करते हुए देखा गया. दोनों की लवस्टोरी इतनी दिलचस्प थी कि दोनों की खबरें मीडिया में आने लगी.



izabell and virat

Read : 306 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट को सता रहा है कंगाल होने का डर

देखा जाए तो इन दोनों की प्रेम कहानी बेशक से हिट नहीं हो सकी लेकिन इजाबेल को भारत में पहचान मिल गई. जो कि उनकी फिल्म के लिए भी फायदेमदं साबित हुई. बहरहाल, ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस रिश्ते के दर्दनाक अंत के बाद विराट की मुलाकात अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से हुई और विराट एक नए रिलेशनशिप में आ गए…Next



flying kiss

Read more

अनुष्का-विराट की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस विज्ञापन से

ये हैं वह दस क्रिकेट जगत की खूबसूरत महिला खिलाड़ी

खेल-खिलाड़ियों के लिए इन तीन मॉडल्स ने भी उतारे कपड़े

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग