blogid : 319 postid : 1222837

गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी से कई साल पहले ये करते थे सुनील ग्रोवर

Posted On: 4 Aug, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2760 Posts

670 Comments

सुनील ग्रोवर कॉमेडी में बहुत ही मशहूर नाम हैं. उनका गुत्थी का किरदार आज भी लोगों को बहुत अच्छे से याद है. हर घर में गुत्थी के नाम से मशहूर होने वाले सुनील ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. आइए जानते हैंं सुनील के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें.


1. पत्नी पर आजमाते हैं हर जोक


sunil


जी हां, सुनील सबसे पहले जोक अपनी पत्नी को सुनाते हैं ताकि वह उन्हें बताएं की कही ये जोक भद्दा तो नहीं लग रहा है. जब उनकी पत्नी उनके जोक पर हंसती और कहती हैंं ‘हां ये ठीक है तुम इसे लोगों को सुना सकते हो’ तभी वो इस जोक को जनता के सामने लाते हैं.


2. भद्दे जोक नहीं पसंंद है सुनील को


grover


कई बार लोग कॉमेडी के चक्कर में गलत तरह की बातें कर जाते हैं लेकिन सुनील को साफ-सुथरी कॉमेडी पसंंद है और शायद यही वजह है कि वह अबतक कपिल के साथ काम कर रहे हैं. दरअसल कपिल ने भी इस तरह की कॉमेडी से दूरी बनाई हुई है.


3. कहां से दिमाग में आया गुत्थी का किरदार


gutthi sunil


सुनील जब स्कूल में पढ़ा करते थे उस दौरान उनके साथ पढ़ने वाली कुछ लड़कियों का किरदार गुत्थी से मिलता जुलता था. सुनील का कहना है कि उनके साथ पढ़ने वाली कुछ लड़कियां गुत्थी की तरह थी, उन्होंने उन सब में से छोटे-छोटे किरदारों को जोड़कर इस किरदार को जन्म दिया.


4. कभी रोडियो मिर्ची में गूंजती थी सुनील की आवाज


radio


मशहूर एफएम रेडियो मिर्ची में सुनील का एक कार्यक्रम आता था जिसका नाम ‘हंसी के फुव्वारे’ था. इस शो में उन्होंने सुदर्शन ऊर्फ ‘सूद’ का किरदार निभाया था. उन्हें इस किरदार को बनाने और उसमें अपनी आवाज देने के लिए कई अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था.


Read: आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई


5. जसपाल भट्टी को मानते हैं अपना गुरू


sunil

सुनील ने अपने कॅरियर की शुरुआत दिवंगत जसपाल भट्टी के साथ की थी. उन्हें सबसे पहला काम भी जसपाल के द्वारा ही मिला था. वह दूरदर्शन पर 90 के दशक में आने वाले मशहूर शो ‘फुल टेंशन’ में नजर आए थे. सुनील ने कई बार अपने इंटरव्यू में जसपाल भट्टी का जिक्र करते हुए कहा कि, उन्होंने ही मुझे एक्टिंग करना और कैमरा फेस करना सिखाया था.

6. कहां से शुरू हुआ छोटे पर्दे पर काम


champu


सुनील को पहली बार मौका ‘चला लल्लन हीरो बनने’ से मिला था. हालांकि यह शो बहुत फेमस नहीं हुआ था. उन्होंंने ‘फिल्मी’ चैनल में बतौर ब्रॉड अंबेसडर काम किया था. इसके साथ ही बतौर होस्ट उन्होंने ‘कौन बनेगा चंपू’ और ‘क्या आप पांचवी फेल चंपू हैं’ में भी काम कर चुके हैं.

7. इस सितारे को मानते हैं अपना आइडल


srk with sunil


सुनील को बादशाह शाहरुख खान बेहद पसंंद है, कई बार कपिल के शो में सुनील ने शाहरुख से कहा कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं. अक्सर सुनील शाहरुख को कॉपी भी करते हैं…Next


Read More:

पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

कृष्णा के शो से नाराज है ये अभिनेता कपिल के शो में करेंगे अपनी फिल्म को प्रमोट

केवल हंसकर इतने लाख रुपये कमाते हैं सिद्दू, जानें उनकी कमाई का अन्य जरिया

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग