blogid : 319 postid : 1385440

बॉलीवुड के वो 5 कपल, जो तलाक के बाद भी हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त

Posted On: 18 Feb, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2767 Posts

670 Comments

बॉलीवुड में जिस तरह रिश्‍ते बनते हैं, उसी तरह टूटते भी जल्‍दी है। सितारों के लव अफेयर और शादी की खबरें आती रहती हैं। मगर ऐसा किसी भी कपल को नहीं कहा जा सकता कि उनका रिश्‍ता कितना लंबा चलेगा। बी-टाउन में स्‍टार्स की शादियां टूटना एक सामान्‍य घटना है। रिश्‍ते खत्‍म होने के बाद दोनों एक-दूसरे से दूरी भी बना लेते हैं। मगर इंडस्‍ट्री में कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज हैं, जिन्‍होंने तलाक ले लिया, लेकिन आज भी एक-दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त हैं। आइये आपको ऐसी ही पांच जोड़ियों के बारे में बताते हैं।


cover


1. मलाइका-अरबाज


Arbaaz-Khan-Malaika-Arora-split-controversies

मलाइका और अरबाज डिवोर्स रोकने की बहुत कोशिश हुई, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। दोनों ने तलाक ले लिया। मगर खासबात यह है कि तलाक के बाद भी इनके रिश्ते पर ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ा। मलाइका और अरबाज साथ में अपने बेटे के साथ काफी समय बिताते हैं। इसके अलावा सभी पार्टियों में भी साथ दिखते हैं।

2. आमिर खान-रीना

reena

आमिर खान और रीना ने प्यार में भागकर शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। इनका तलाक बहुत पहले हो चुका है, लेकिन दोनों आज भी साथ में समय बिताते हुए देखे जाते हैं। खबरों की मानें, तो अब तो रीना की दोस्ती आमिर की दूसरी बीवी किरण से भी हो गई है।

3. ऋतिक-सुजैन




Hrithik-Sussane



ऋतिक और सुजैन ने शादी के लगभग 14 साल बाद जब तलाक लिया, तो दोनों के फैंस का मन भर आया था। मगर ये दोनों आज भी दोस्त की तरह रहते हैं और एक-दूसरे का साथ देते हैं। साथ ही दोनों अपने बच्चों की भी अच्छी परवरिश कर रहे हैं। इनकी दोस्‍ती आज भी इतनी गहरी है कि हाल ही में खबर आई थी कि दोनों एक-दूसरे से दोबारा शादी करने वाले हैं।

4. फरहान अख्तर-अधूना बम्भानी

farhan-akhtar-wife-adhuna-split-after-15-years-of-marriage-1

फरहान अख्तर और अधूना बम्भानी 16 साल की शादी के बाद एक-दूसरे से अलग हुए। इन दोनों के अलग होने की खबर आई, लेकिन दोनों ने ज्‍यादा रिएक्शन नहीं दिया। दोनों आज भी एक-दूसरे की इज्‍जत करते हैं और कभी एक-दूसरे के बारे में बुरा बोलते नहीं सुने गए।



5. रघु राम-सुगंधा गर्ग


article-l-20161311374541865000

रघु राम और सुगंधा गर्ग, दोनों दोस्त थे और फिर इन्हें प्यार हो गया। इसके बाद इन्‍होंने शादी कर ली। मगर इन की शादी बहुत अच्छी नहीं रही, इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया। तलाक लेने के बावजूद ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।…Next



Read More:

25 साल पहले आमिर-अक्षय के साथ किया था फिल्मों में काम, कहां हैं आजकल ये अभिनेत्री

कई सेलिब्रिटी से रहा है इस अभिनेत्री का रिश्ता, लग चुका है अपना MMS लीक करने का आरोप

कभी रह चुकी हैं ऋतिक और अजय की लीड हीरोइन, अब इस मशहूर अभिनेता की हैं पत्नी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग